फिल्मकार डेनियल श्रवण ने बलात्कार को लेकर दिया बेहूदा बयान, यूं फूटा लोगों का गुस्सा

0
bollywood
फिल्मकार डेनियल श्रवण ने बलात्कार को लेकर दिया बेहूदा बयान, यूं फूटा लोगों का गुस्सा

रेप जैसी घटना पर फिल्मकार डेनियल श्रवण ने शर्मनाक सलाह दी है, जिस पर लोग सोशल मीडिया पर अपनी बेहद तीखी प्रतिक्रिया दे रहें हैं. डेनियल श्रवण ने अपने सोशल मीडया हैंडल के जरिए रेप को लेकर एक क्रूर, असंवेदनशील और भद्दा बयान दिया है.

जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने डेनियल श्रवण के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाने की मांग की. बताते चले कि श्रवण ने अपने बयान में कहा कि ”महिलाओं को अपने साथ कंडोम रखना चाहिए और रेप में सहयोग करना चाहिए.” उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर केवल बॉलीवुड और फिल्मी कलाकारो ने ही नही बल्कि आम लोगों ने भी अपना गुस्सा जताया है.

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने डेनियल श्रवण की मानसिकता पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा है कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आज के समाज की यह मानसिकता है. ऐसे लोग रेपिस्ट्स से भी बड़े अपराधी होते हैं.”

कमाल आर खान के बाद सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने भी डेनियल श्रवण के बयान पर गुस्सा जताते हुए लिखा है. “यह विचार चारों तरफ हैं. इस कंटेंट की कुछ चीजें तेलुगू में हैं. मूल रूप से इन पुरुषों ने जो विचार दिये हैं वह इस प्रकार हैं- बलात्कार के बाद हत्या को रोकने के लिए सहयोग दें. महिला संगठन ही बलात्कार का असल कारण होती हैं. बलात्कार जघन्य नहीं है, हत्या है.” अपने ट्वीट के जरिए चिन्मयी श्रीपदा ने डेनियल श्रवण के कहे शब्दों को समझाने की कोशिश की.

फिल्मी दुनिया के कलाकारों के अलावा आम लोगों ने भी डेनियल श्रवण के बयान पर अपना गुस्साा व्यक्त किया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने इसपर ट्वीट करते हुए लिखा, “जब तुमने इसे बारे में सोचा होगा तो महिला के लिए इससे बुरा और कुछ नहीं होगा.

वहीं, दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “हर रेपिस्ट का दिमाग एक जैसा ही होता है. फर्क सिर्फ इतना है कि कुछ ट्रक ड्राइवर्स होते हैं तो और कुछ फिल्म निर्माता.”

जिसके बाद एक और अन्य यूजर ने डेनियल श्रवण और सरकार पर गुस्सा जताते हुए लिखा कि यह डेनियल श्रवण जो भी है उसे पहले अदालत ले जाना चाहिए. यही वो इंसान है जो बलात्कारियों को इन अपराधों को करने के लिए प्रेरित कर रहा है.

यह भी पढ़ें : ऐसा क्या हुआ की विवादों में घिरी दबंग 3 ?

ऐसा नहीं है जिन्होंने इतना कुछ कहकर अपना गुस्सा व्यक्त किया है और भी ऐसे लोग है जिन्होंने ट्वीट के जरिए बहुत कुछ लिखा है. यहां तक की यह भी सवाल किया है कि भारत सरकार आखिर कर क्या रही है?”