Film Trends: कंडोम का प्रचार गया बेकार, क्या दर्शक देखेंगे डॉ. अरोड़ा और थाई मसाज

206


Film Trends: कंडोम का प्रचार गया बेकार, क्या दर्शक देखेंगे डॉ. अरोड़ा और थाई मसाज

Coming soon: पुरुषों को सेफ सेक्स के लिए कंडोम यूज करने का मैसेज देने वाली फिल्म जनहित में जारी फ्लॉप हो गई है. पहले हफ्ते में इस फिल्म ने बमुश्किल 3.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. जबकि निर्माताओं को उम्मीद थी कि इसे देखने के लिए टिकट खिड़की पर भीड़ जुटेगी. मगर ऐसा नहीं हुआ. टैबू कहलाने वाले सेक्स जैसे सब्जेक्ट पर इससे पहले विक्की डोनर, शुभ मंगल सावधान, गुड न्यूज, बधाई हो, खानदाशी शफाखाना, मिमी और हेलमेट जैसी फिल्में बन चुकी हैं. इनकी कहानियां आम तौर पर सेक्सुअल हेल्थ से जुड़ी रही हैं. इनमें से कुछ फिल्में चलीं और कुछ नहीं चलीं.

देसी ट्रीटमेंट

आने वाले दिनों में दो ऐसे कंटेंट रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनका संबंध सेक्सुअल हेल्थ से है. दोनों अनाउंस हो चुके हैं. एक वेब सीरीज और दूसरी फिल्म. सोनी लिव अपने प्लेटफॉम पर डॉ. अरोड़ा (गुप्त रोग विशेषज्ञ) नाम की वेब सीरीज ला रहा है. इसका ट्रेलर जारी हो चुका है. आप यू-ट्यूब पर देख सकते हैं. सीरीज के टाइटल से साफ है कि इसमें क्या दिखाया जाएगा. ट्रेलर से आपको बात और साफ हो जाएगी. यह सेक्स लाइफ में कनफ्यूज और परेशान लोगों की कहानी है, जिनकी मदद गुप्त रोग विशेषज्ञ डॉ. अरोड़ा करेंगे. बदलापुर, जॉली एलएलबी 2, आर्टिकल 15, राम सिंह चार्ली और अनेक जैसी फिल्मों में दिखे ऐक्टर कुमुद मिश्रा इसमें लीड रोल यानी डॉ. अरोड़ा की भूमिका निभा रहे हैं. वेब सीरीज की रिलीज डेट का इंतजार हो रहा है.

ये भी पढ़ें: सचिवजी का रिंकी से रोमांस लाएगा रंग, पंचायत के 3 और सीजन के लिए रहें तैयार

कौन जा रहा थाईलैंड

सेक्स से जुड़े सब्जेक्ट पर आने वाली फिल्म है, थाई मसाज. इसका टाइटल भी सब कह रहा है. फिल्म में बधाई दो वाले गजराव राव और मिर्जापुर सीरीज के मुन्ना यानी दिव्येंदु शर्मा लीड रोल में हैं. यह इस साल 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म उज्जैन में रहने वाले 70 साल के एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो इरेक्टाइल डिसफंक्श यानी नपुंसकता का शिकार है. मगर उसकी इच्छा है कि अपने फोटो पर माला टंगने से पहले एक बार थाईलैंड जाए. क्यों, यह बात फिल्म के टाइटल से साफ है. तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मंगेश हदावले फिल्म के डायरेक्टर हैं.

क्या करेंगे दर्शक

अब देखना यह कि हिंदी के दर्शक ऐसे कंटेंट पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं. रोचक बात यह है कि वेब सीरीज और फिल्म दोनों के प्रोड्यूसर के रूप में इम्तियाज अली का नाम सामने है. एक समय इम्तियाज जब वी मैट, लव आज कल, रॉकस्टार, हाईवे, तमाशा और लव आजकल जैसी रोमांटिक फिल्में बनाते थे. दर्शक सोच में पड़े हैं कि अचानक उनकी पसंद ने ट्रेक क्यों बदल लिया. नेटफ्लिक्स पर शी और शी 2 जैसा बोल्ड कंटेंट भी इम्तियाज ने लिखा और प्रोड्यूस किया है.





Source link