Fifa World cup: कतर में चढ़ रहा है फीफा का बुखार, पर इस एडल्ट स्टार के फैंस को लगा झटका, हॉटनेस को कर रहे मिस

147
Fifa World cup: कतर में चढ़ रहा है फीफा का बुखार, पर इस एडल्ट स्टार के फैंस को लगा झटका, हॉटनेस को कर रहे मिस


Fifa World cup: कतर में चढ़ रहा है फीफा का बुखार, पर इस एडल्ट स्टार के फैंस को लगा झटका, हॉटनेस को कर रहे मिस

कतर: यूक्रेन के साथ युद्ध के कारण रूस की नेशनल फुटबॉल टीम और क्लब को सभी तरह के इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं में भाग लेने से बैन कर दिया गया है। हालांकि रूस ने इस बैन को लेकर कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट में फैसले के खिलाफ अपील की थी लेकिन इसे ठुकरा दिया गया। इससे पहले रूस ने यूईएफए क्वालीफायर में दूसरा स्थान हासिल करने के बाद विश्व कप प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया था और यूक्रेन पर आक्रमण किए जाने के कुछ दिन बाद ही उसे पोलैंड से भिड़ना भी था, लेकिन युद्ध में शामिल हो जाने के कारण रूस पर अमेरिका, ब्रिटेन और जापान सहित कई अलग-अलग देशों द्वारा प्रतिबंधित लगा दिया गया।

यही कारण है कि कतर में होने वाले फीफा विश्व कप में भी रूस की टीम हिस्सा नहीं ले रही है। इस बैन का ही प्रभाव है कि रूस की सबसे प्रसिद्ध एडल्ट स्टार में से एक नतालिया नामिकोवा जिसे फीफा विश्व कप की सबसे ‘हॉट’ फैंस कहा जाता है वह कतर नहीं जा पाईं हैं।

बता दें कि नतालिया नामिकोवा रशियन पोर्न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है। वह पहली बार तब सुर्खियों में आईं थी जब वह 2018 फीफा विश्व कप में सऊदी अरब के खिलाफ रूस के मैच में वह स्टेडियम पहुंची थी। इस मैच के दौरान उन्होंने एक सफेद रंग की टी शर्ट पहने हुई थी जिस पर ‘रूस’ लिखा था। उनकी यह फोटो बाद में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

सऊदी अरब के बाद नतालिया इस विश्व कप में मिस्र के खिलाफ भी स्टेडियम में मैच देखने पहुंची थी। लगातार दो बार स्टेडियम में स्पॉट किए जाने के बाद नेटिजन्स ने यह पता लगा लिया कि वह एक पोर्न स्टार हैं। नतालिया को पोर्न फिल्मों में एंड्रीवा, डेलिलाह जी और डेनिका जैसे नामों में भी जाना जाता रहा है।

वायरल होने के बाद नतालिया ने रिपोर्टर से बात करते हुए कहा था कि, ‘वह सबसे पहली बार साल 2012 में यूरो कप के दौरान फुटबॉल मैच देखी थी। इसके बाद से ही वह इस खेल की फैन हो गईं थी। इस खेल में मैं अपनी नेशनल टीम की सबसे बड़ी समर्थक हूं। इसके अलावा मैं ब्राजील में 2014 फीफा विश्व कप के दौरान भी अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंची थी।’

हालांकि कतर में हो रहे फीफा विश्व कप में उनकी गैरमौजूदगी के कारण फैंस में जरूर निराशा रहेगी।

FIFA World Cup: कतर में ‘वन लव’ विवाद आखिर है क्या? जिसके लिए जुर्माना भरने को तैयार हैं जर्मनी के कप्तान
navbharat times -Fifa WC 2022 Price Money: फ्री फ्री फ्री, टूरिस्टों के लिए सब फ्री… 29 दिन, 32 टीम और 64 मैच और 3500 करोड़ लगे हैं दांव परnavbharat times -Security guard dance cheerleaders: चीयरलीडर्स संग लचकाने लगा कमर, सिक्योरिटी गार्ड का धांसू डांस देख हर कोई हैरान



Source link