महिला एंकर ने छत से कूदकर दी खुदकुशी, पुलिस को बैग में मिला सुसाइड नोट

335

रविवार की रात हैदराबाद में एक न्यूज़ एंकर ने रात खुदकुशी कर ली. महिला एंकर ने मूसापेट क्षेत्र स्थित अपने अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर जान गंवा दी. मृतका की पहचान 36 वर्षीय वी.राधिका रेड्डी के रूप में हुई है. वह तेलुगु टेलीविजन चैनल वी6 में काम करती थीं. श्रीविला अपार्टमेंट के बाहर से उनकी लाश बरामद की गई है. महिला एंकर ने अवसाद में की वजह से ये घातक क़दम उठाया था, जिसका खुलासा उन्होंने अपने सुसाइड नोट में किया. नोट में लिखा मिला, “मेरी मौत के लिए कोई और ज़िम्मेदार नहीं है, बल्कि मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है.”

कुकतपल्ली एसीपी भुंजग राव ने बताया कि घटना रात 10 बजकर 40 मिनट पर हुई थी. राधिका दफ्तर से लौटकर आई थीं, जिसके बाद वह अपने अपार्टमेंट के सबसे ऊपरी माले से कूद गईं. हादसे के दौरान उनके पैर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं. नीचे गिरने के कुछ ही क्षणों बाद उन्होंने दम तोड़ दिया.

पुलिस को मृतका के बैग से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि उन्होंने अपनी जान अवसाद के कारण ली. यह भी लिखा था कि उनका दिमाग ही उनका असली दुश्मन था. नोट में यह भी लिखा है कि किसी को भी उसकी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं बताया जाए.

0204 radhika reddy 1 -

हैदराबाद पुलिस के अनुसार, राधिका का छह महीने पहले पति से तलाक हुआ था. वह अपने परिजन के साथ रह रही थीं. मृतका का एक 14 साल का बच्चा भी है, जो दिव्यांग है. पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

वहीं, राधिका के पिता ने मीडिया से कहा कि वह बेटी के घर आने का इंतज़ार कर रहे थे. साढ़े 10 बजे के आसपास उन्हें कुछ आवाज़ें सुनाई पड़ीं, तभी उन्हें शक हुआ कि राधिका अपार्टमेंट की छत से कूद गईं. एंकर की मौत पर कई पत्रकारों ने टि्वटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.