उन्नाव रेप केस के बाद योगी के विरोध में आये राज्य मंत्री ने कह दी इतनी बड़ी बात

202

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार आजकल कई वजहों से विवादों में है. हाल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने स्वामी चिन्मयानंद पर से बलात्कार का केस वापस लेने के आदेश दिए थे. वहीं उसके तुरंत बाद उन्नाव रेप केस का मामला विवादों के घेरे में हैं. इस ऊहा पोह के बीच भाजपा के एक साथी विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर हमला बोल दिया है. बीजेपी की सहयोगी पार्टी अपना दल के विधायक हरिराम चेरो ने योगी आदित्य नाथ को अनुभवहीन करार दिया है. उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि योगी आदित्यनाथ में उत्तर प्रदेश जैसा बड़ा राज्य संभालने की क्षमता नही है.

सोनभद्र के दुद्धी से विधायक हरिराम चेरो का कहना है कि जो एक सीएम को करना चाहिए था वह योगी नहीं कर पाए हैं और उनके पास अनुभव की कमी है. इतना ही नहीं हरिराम ने यह भी कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो पांच साल उन्हें केवल चीज़ें सीखने में ही लग जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरिराम चेरो ने कहा कि पिछले एक साल में सरकार कुछ बेहतर प्रदर्शन करके नहीं दिखा पाई है, जिसका परिणाम है कि राज्य में वो विकास कार्य नहीं हो पाए हैं जिनका समय निर्धारित किया गया था. हरिराम ने कहा कि मैं जिस क्षेत्र से आता हूं वह बहुत ही पिछड़ा हुआ है. यहां बालू खनन बड़े पैमाने पर होता है और ठेकेदार इसे अपने तरीके से करने में लगे हैं. हरिराम ने आरोप लगाया कि इसकी शिकायत जिलाधिकारी से की गई थी लेकिन बालू खनन का कार्य पुलिस की देखरेख में किया जा रहा है.

yogi ji 1 news4social -

हरिराम का आरोप है कि बालू खनन के आरोपियों को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है. हरिराम का यह भी कहना है कि इसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री से भी की थी लेकिन अधिकारी उन्हें गुमराह कर देते हैं. यूपी बहुत बड़ा राज्य है और इसके कार्य को लेकर योगी आदित्य नाथ समझ नहीं पा रहे हैं. वो प्रदेश के हालातों को समझने में असक्षम हैं. हरिराम ने कहा कि अभी सरकार बने हुए एक साल ही हुआ है और अगर ऐसे ही सीखने का कार्य चलता रहा तो भाजपा का फिर से जीतना मुश्किल हो जाएगा. सीएम योगी आदित्य नाथ को जो काम करना चाहिए वे वैसा नहीं कर पा रहे हैं.