आमिर खान की बेटी की सगाई में दिल खोलकर नाचीं फातिमा सना शेख, आयरा पर उमड़ा बेशुमार प्यार

201
आमिर खान की बेटी की सगाई में दिल खोलकर नाचीं फातिमा सना शेख, आयरा पर उमड़ा बेशुमार प्यार

आमिर खान की बेटी की सगाई में दिल खोलकर नाचीं फातिमा सना शेख, आयरा पर उमड़ा बेशुमार प्यार

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने 18 नवंबर को मुंबई में नूपुर शिखरे से सगाई कर ली। फातिमा सना शेख पार्टी में इनवाइटेड कुछ मेहमानों में शामिल थीं। ‘दंगल’ फेम फातिमा सना शेख उन करीबी दोस्तों में शामिल थीं, जिन्हें आमिर खान की बेटी आइरा खान की मुंबई में नूपुर शिखरे में सगाई के लिए इनवाइट किया गया था। एक्ट्रेस ने शुक्रवार को शादी से कुछ अंदर की तस्वीरें शेयर कीं और इसे देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने आयरा और नूपुर के मिलन का जश्न मनाते हुए एक मजेदार समय बिताया।

फातिमा ने आइरा की सगाई में किया डांस
फातिमा (Fatima Sana Shaikh) की शेयर की गई तस्वीरों में से एक में वह आइरा (Ira Khan) पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं और उनके गाल पर किस कर रही हैं। दूसरी फोटो में वह अपने बालों को नीचे कर रही हैं और नूपुर के साथ डांस कर रही हैं। उन्होंने सगाई की पार्टी में डांस सेशन से कुछ और तस्वीरें भी शेयर कीं। तस्वीरों के साथ फातिमा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘क्या पागल दोपहर थी!!! लोगों को आपके प्यार का जश्न मनाते देखकर बहुत खुशी हुई और यह बहुत ही पॉजिटिव था … मेरा दिल आप दोनों के लिए प्यार और स्नेह से भर गया है। मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा बन सकी। प्यार प्यार प्यार @khan.ira @nupur_shikhare।’ जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कीं, नूपुर ने उन्हें किस, हग और हार्ट इमोजी के साथ जवाब दिया।


आमिर ने किया था डांस
आइरा ने 18 नवंबर को मुंबई में एक प्राइवेट शादी में अपने प्रेमी नूपुर शिखर से सगाई की। इसमें आमिर खान, रीना दत्ता, मंसूर खान, किरण राव और इमरान खान सहित अन्य लोगों ने हिस्सा लिया। इससे पहले, समारोह के कुछ वीडियो ऑनलाइन सामने आए थे। उनमें से एक में आमिर अपने भाई मंसूर के साथ ‘पापा कहते हैं’ गाने पर डांस कर रहे थे।


आइरा की सगाई से वीडियो
आइरा ने अपनी सगाई से एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा नोट लिखा था जिसमें लिखा था, ‘यह पल। कई लोगों ने कई मौकों पर मुझसे कहा है कि मैं वास्तव में अच्छी पार्टियां देती हूं। मुझे लगता है कि वे मुझे थोड़ा बहुत श्रेय देते हैं। मेरी पार्टियों और अन्य लोगों की पार्टियों के बीच अंतर गेस्टलिस्ट है। हमारे जीवन में लोग वही हैं, जो इसे खुश और मज़ेदार और अनोखा बनाते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद। क्योंकि ठीक यही हम करना चाहते थे। आप सभी के लिए बहुत खुशी और तारीफ भेज रही हूं। सबसे ज्यादा @nupur_shikhare लेकिन यह एक पूरी पोस्ट है। पी.एस. इंस्टाग्राम मुझे केवल 20 लोगों को टैग करने की अनुमति देता है और भी बहुत कुछ थे।’

फातिमा ने पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिर से शेयर किया था। उन्होंने लिखा, ‘आयी प्यारी … क्या अजीब लोग हो @nupur_shikhare @khan.ira’