बाबा बने बाप-बेटे की अश्लील हरकतों का हुआ खुलासा, जाने क्या है पूरा मामला

0
baba
बाबा बने बाप-बेटे की अश्लील हरकतों का हुआ खुलासा, जाने क्या है पूरा मामला

देश भर में ढ़ोंगी बाबाओं के बड़े ही चर्चे सामने आते ही है. कुछ ऐसे बाबा होते है जो ठगी, लूट, हत्या, अपहरण जैसे कई मामलों को अंजाम देते है. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे का है. जंहा पर अश्लील हरकतों को अंजाम देने वाले दो बाबाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बता दें कि ये दोनों ही बाबा बाप और बेटे है. इन दोनों पर ही आरोप है कि यह दोनों ही अपने मठ में आने वाली कई महिलाओं को पीड़ा से छुटकारा दिलाने के बहाने से उनसे अश्लील हरकते करवाते थे. जिसके बाद वह उनकी तस्वीरों को भी अपने मोबाइल में कैद कर लेते थे और उन महिलाओं को ब्लैकमेल करते थे.

इसका खुलासा खुद वहां पर आने वाली महिला ने किया. जिसकी उम्र 69 थी. पुलिस का कहना था कि यह सिलसिला सालों से चल रहा था. कुछ महिलाओं ने आरोपी बाबाओं की शिकायत पुलिस ने की थी फिलहाल दोनो ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के गिरफ्तार करने से पहले भी महिला संगठनों की कुछ कार्यकर्ताओं ने दोनों बाप-बेटे की जमकर पिटाई की थी. महिलाओं ने न केवल इनकी पीटाई की बल्कि उनके मुंह पर काली स्याही लगाया. अब दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

एफआईआर में लिखा है के दोनों बाप-बेटे पर आरोप है कि इन्होंने पीड़िता को गुमराह किया, अश्लील तस्वीरें खिंची और महिलाओं के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए है. आरोपियों पर जान से मारने की धमकी देने का भी मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें : सहकर्मी के साथ फिल्म देखना पड़ा पति को भारी, देखे यह वीडियो

आपसे अनुरोध करते है कि अगर आप किसी भी बड़ी बीमारी के शिकार है या फिर बीमारी से संबंधित कोई शिकायत है तो आप अपनी बीमारी को इन बाबाओं को सुनाने के बजाए किसी अच्छे डाक्टर से बात करें या फिर सलाह ले, बीमारियों को लेकर या फिर किसी भी चीज को लेकर आप किसी भी बाबा पर भरोसा न करें. क्योंकि देश भर में ऐसे कई लोग है जो ऐसी खौफनाक घटनाओं को अंजाम दे रहें है.