Fast & Furious 9 का ट्रेलर मचा रहा धूम, धुंआधार है John Cena और Vin Diesel की लड़ाई

187


नई दिल्ली: ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फ्रेंचाइजी की 9वीं फिल्म (Fast & Furious 9) का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म का पहला ट्रेलर बीते साल की शुरुआत में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में विन डीजल (Vin Diesel) अपने ही भाई जॉन सीना (John Cena) से टक्कर लेते नजर आएंगे.

फिर नजर आएगा स्पीड का खेल

‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ (Fast & Furious 9) फिल्म का डायरेक्शन जस्टिन लिन ने किया है. इससे पहले जस्टिन ने इसी फ्रेंचाइजी की 3, 4, 5 और छठी फिल्म का डायरेक्शन किया था. F9 फिल्म का नया ट्रेलर भी जबरदस्त है. ट्रेलर में कमाल के एक्शन सीन्स नजर आ रहे हैं. फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की और भी फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में भी स्पीड का खेल देखने को मिलेगा. सड़कों पर दौड़ती कारें इस फिल्म में नजर आएंगी. 

 

विन के अपोजिट होंगे जॉन

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि विन डीजल (Vin Diesel) एक स्पेशल कार दौड़ाते नजर आएंगे, जिसमें चुमबकी ताकत है. साथ ही इस फिल्म में कमाल की डायलॉग डिलीवरी देखने को मिलेगी. ट्रेलर की शुरआत में ही शानदरा एक्शन देखने को मिल रहा है. बता दें, फिल्म में विन डीज और जॉन सीना (John Cena) आमने सामने खड़े नजर आएंगे. दोनों फिल्म में भाई का किरदार निभा रहे हैं.

ये स्टार्स भी आएंगे नजर 

‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ (Fast & Furious 9) फिल्म जस्टिन लिन द्वारा निर्देशित है. फिल्म में संग कैंग, मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेज गिब्सन, जोर्डन ब्रूस्टर, नाथाली इमैनुएल और हेलेन मिरेन भी विन डीजल (Vin Diesel) और जॉन सीना (John Cena)  के साथ नजर आने वाले हैं. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ को मई 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन इसे कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने खोले अपने बेडरूम से जुड़े राज, बोलीं- मुझे बेड पर चाहिए ये तीन चीजें  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link