झूठ से किसान पगला गया है- राहुल गांधी

0
झूठ से किसान पगला गया है- राहुल गांधी
झूठ से किसान पगला गया है- राहुल गांधी

राहुल गांधी इन दिनों गुजरात दौरे पर है। जी हाँ, राहुल गांधी गुजरात चुनाव में ऐड़ी-चोटी का बल लगा रहे है। आपको बता दें कि गुजरात चुनाव की अभी तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन सियासी गलियारों में चुनाव को लेकर पूरी तैयारियां हो चुकी है। आइये खबर पर नजर डालते हैं….

आपको बता दें कि राहुल गांधी तीन दिनों के लिए गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान राहुल गांधी किसानों, गरीबो और मजदूरों से मिलते नजर आ रहे है। साथ ही राहुल गांधी बीजेपी और मोदी पर जमकर निशाना भी साधा। आपको बता दें कि राहुल गांधी किसानों के हालातों पर चर्चा की।

राहुल ने किसानों को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना….

आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के खेड़ा में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित को करते हुए मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए राहुल ने कहा कि  गुजरात में विकास को क्या हुआ? ये कैसे पागल हुआ? इसके साथ ही राहुल ने ये भी कहा कि झूठ सुन-सुन कर विकास पागल हो गया है।

गुजरात मॉडल फेल…..

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आपका गुजरात मॉडल फेल हो गया है। साथ ही राहुल ने ये भी कहा कि कांग्रेस यहां आएगी तो आपकी सरकार चलेगी। यहाँ हर काम लोगों से पूछ के ही किया जाएगा, हाल की सरकार की तरह थोपा नहीं जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − ten =