Faridabad News: फरीदाबाद में स्कूल से लौट रहे 11वीं के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, बाइक से आए थे हत्यारे

28
Faridabad News: फरीदाबाद में स्कूल से लौट रहे 11वीं के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, बाइक से आए थे हत्यारे

Faridabad News: फरीदाबाद में स्कूल से लौट रहे 11वीं के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, बाइक से आए थे हत्यारे


Faridabad News: दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। फरीदाबाद के सेक्टर 58 इलाके में स्कूल से लौट रहे छात्र पर बाइक सवार लोगों ने हमला बोल दिया। इसके बाद चाकुओं से गोंदकर उसकी हत्या कर दी।

 

हाइलाइट्स

  • फरीदाबाद के सेक्टर 58 एरिया में की घटना
  • तीन बाइकों पर सवार होकर आए थे आठ से 10 हमलावर
  • हमला करने वालों में कुछ स्टूडेंट्स भी शामिल
  • हत्या के कारणों की जांच कर रही पुलिस
फरीदाबाद: फरीदाबाद के सेक्टर-58 इलाके में मंगलवार को 11वीं के छात्र की चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी गई। छात्र स्कूल से साथियों के साथ घर लौट रहा था कि करीब दस हमलावर तीन बाइक पर सवार होकर आए और चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। हमलावरों में कुछ छात्र भी शामिल बताए गए हैं। घटना दिल्ली-मुंबई लिंक रोड पर नंगला से भनकपुर गांव की ओर जा रहे रास्ते के पास हुई। हमलावरों ने स्टूडेंट को बाइक से खींचकर उतारा और फिर चाकू घोंप दिए। उसके साथियों को नहीं पीटा गया। बताया जा रहा है कि स्कूल में हुए झगड़े के बाद हत्या की गई है। हालांकि पुलिस और परिवार ने हत्या के कारणों की अभी पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने कहा है कि जांच के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा। सेक्टर-58 पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चलती बाइक से खींचा, फिर पीटने लगे

मामले में भनकपुर निवासी जसवंत तेवतिया ने केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि उनके दो बेटों में से छोटे की हत्या की गई है। उनकी एक बेटी है। बड़ा बेटा अजय नौकरी करता है। छोटा बेटा 16 वर्षीय विपिन रावल इंटरनैशनल स्कूल में 11वीं कक्षा का स्टूडेंट था। मंगलवार को स्कूल से छुट्टी के बाद वह सीकरी गांव के क्लासमेट और उसकी बहन के साथ बाइक पर घर लौट रहा था। विपिन बाइक पर बीच में बैठा था।

फरीदाबाद के कारोबारी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या

गांव से करीब 500 मीटर पहले हुई घटना

रास्ते में दोपहर 3:15 बजे तीन बाइक पर आए हमलावरों ने विपिन को चलती बाइक से खींच लिया। विपिन के चाचा करण सिंह ने बताया कि बाइक रुकते ही आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। चार-पांच युवकों ने विपिन को पकड़ लिया और अन्य युवकों ने उस पर चाकुओं से वार कर दिए। विपिन लहुलूहान होकर सड़क पर गिर गया। हमलावर उसे मरा हुआ जानकर भाग गए। छात्र को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बची। घटना छात्र के गांव से करीब 500 मीटर पहले हुई।

साथ मौजूद स्टूडेंट्स से कुछ नहीं खाया

आसपास लोगों ने दिल दहलाने वाली घटना को देखा तो वह भागकर मौके पर पहुंचे। गांव के लोगों ने विपिन को पहचान लिया। लोगों ने उनके परिजनों को इस बारे में बताया। परिजन तुरंत मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने विपिन को मेट्रो अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया। वारदात के दौरान हमलावरों ने विपिन के साथ मौजूद दोनों स्टूडेंट्स से कुछ नहीं कहा। दहशत की वजह से दोनों साथी दूर खड़े हो गए। परिवार ने आरोप लगाया कि हमलावरों में से कुछ विपिन के साथ पढ़ते हैं और कई आरोपी आउटसाइडर हैं। चर्चा है कि नंगला जोगीयान गांव के एक युवक के साथ विपिन की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी कारण चलते हत्या की गई है।

18 को है बहन की शादी और भाई की सगाई

विपिन की हत्या के बाद जहां तेवतिया परिवार की खुशियां गम में बदल गई है, वहीं पूरे गांव में मातम छा गया है। विपिन के परिवार में खुशी के दो मौके एक साथ आने वाले हैं। बड़े भाई अजय की सगाई और बहन की शादी एक ही दिन है। बहन निशा की शादी 18 फरवरी को है। 18 फरवरी को ही अजय की सगाई होनी है। इसको लेकर खरीदारी हो रही थी, लेकिन अब दोनों परिवार की खुशियों को नजर लग गई है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News