Faridabad Crime News: घर के बाहर टहल रहे कारोबारी को मारीं 6 गोलियां, कार में आए थे हमलावर

104
Faridabad Crime News: घर के बाहर टहल रहे कारोबारी को मारीं 6 गोलियां, कार में आए थे हमलावर

Faridabad Crime News: घर के बाहर टहल रहे कारोबारी को मारीं 6 गोलियां, कार में आए थे हमलावर

बल्लभगढ़, फरीदाबाद: छांयसा गांव में गुरुवार सवेरे ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवा कारोबारी की हत्या कर दी गई। वारदात सुबह 6:30 बजे उस वक्त हुई, जब कारोबारी राहुल अपने चचेरे भाइयों के साथ घर के बाहर टहल रहे थे। कार में आए चार बदमाश फायरिंग करने के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गए। 25 साल के राहुल के सिर और छाती में गोलियां लगीं। हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। मृतक राहुल भाटी के मामा हरेंद्र ने इस संबंध में केस दर्ज कराया है। क्राइम ब्रांच की 5 टीमें मामले की जांच कर रही हैं।

हरेंद्र ने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह उनका भांजा राहुल अपने भाइयों ललित व योगेश के साथ घर के बाहर टहल रहा था, तभी उनके पास सफेद रंग की पोलो गाड़ी आकर रुकी। कार में से उतरे 3 युवकों ने राहुल पर फायरिंग शुरू कर दी, जबकि चौथा बदमाश कार में बैठा रहा। हमले के बाद सभी कार में फरार हो गए। हरेंद्र अपने भांजे को लेकर सेक्टर-8 स्थित अस्पताल पहुंचे, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। सूचना पाकर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह और क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची। एफएसएल और सीन ऑफ क्राइम की टीमों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

दो बेटियों के पिता थे राहुल
छांयसा निवासी राजकुमार लोहा कारोबारी हैं। उनके परिवार में पत्नी गायत्री के अलावा दो बेटियां और इकलौता बेटा राहुल था। राजकुमार की दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। 2018 में राहुल की शादी हुई थी। राहुल दो बेटियों के पिता थे। राहुल मोठूका स्थित श्री अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज में क्लर्क की नौकरी कर रहे थे। 31 मार्च को राहुल ने नौकरी छोड़ी थी। इसके बाद से राहुल के साथ कारोबार कर रहे थे। उनकी मां गायत्री छांयसा गांव में ही स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नर्स हैं। राजकुमार अपनी पत्नी गायत्री के साथ बुधवार को गांव से ही गई टूरिस्ट बस में वैष्णो देवी गए थे। गुरुवार सुबह उनकी बस पठानकोट तक ही पहुंची थी। बेटे की हत्या की सूचना मिलने पर वापस घर आने के लिए रवाना हो गए। गुरुवार सुबह हुई इस घटना के समय राहुल की पत्नी रजनी घर में काम कर रही थीं। पति पर हुए हमले को देख वह बेहोश हो गईं।

बदमाशों के यूपी भागने की आशंका
हमलावर जिस कार में वारदात करने आए थे, वह यूपी नंबर की थी। हमलावर कार लेकर छांयसा से मोहना गांव की ओर भागे थे। माना जा रहा है कि आरोपी मोहना पुल से होते हुए यूपी के लिए भाग गए। क्राइम ब्रांच की टीम मोहना व छांयसा गांव में लगे सीसीटीवी चेक कर रही है।

मामले में जांच के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है, जिनमें 4 टीमें क्राइम ब्रांच और एक थाना पुलिस की है। साइबर सेल की मदद भी ली जा रही है। पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिनके आधार पर बदमाशों तक पहुंचने में आसानी होगी। अभी यह मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। पुलिस बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करेगी।

नरेंद्र कादियान, डीसीपी क्राइम

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News