‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से सबके चेहरे पर हँसी लाने वाले हंसराज हाथी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

681

नई दिल्ली: टीवी जगत का सबसे प्रसिद्ध कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है. यह एक्टर काफी लंबे समय से इस शो से जुड़े हुए थे. कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ. हंसराज हाथी गोकुलधाम सोसाइटी के ऐसे सदस्य थे, जिनसे सब बेशुमार प्यार करते थे, और वह दर्शक समेत पूरी सोसाइटी के चहेते थे. बता दें कि कवि कुमार का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है. जिस दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा था उस वक्त वह घर पर मौजूद थे.

शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, कवि कुमार आजाद का आज सुबह ही प्रोड्यूसर के पास फोन आया था, और उन्होंने कहा था कि उनकी तबियत ख़राब है इसलिए वे आज सेट पर नहीं आ पाएंगे. लेकिन किस को क्या पता था कि उसके बाद ऐसा होगा जो सभी को हैरान कर देगा. जानकारी से पता चला है कि वह तबियत खराब होने के बवजूद भी शो पर आते थे. क्योंकि उनका शो के प्रति काफी लगाव था.

RIP hansraj hathi -

ट्व‍िटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट

कुछ दिनों पहले एक्टर के ट्व‍िटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई थी. इस तस्वीर में एक्टर ने कहा था, किसी ने कहा है कल हो न हो, मैं कहता हूं पल हो न हो. हर लम्हा जियो. एक्टर की मौत के बाद से टीवी इंडस्ट्री को काफी बड़ा झटका लगा है. आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 10 साल पूरे करने जा रहा था, इसलिए सेट में आज एक मीटिंग भी रखी थी. लेकिन उससे पहले ही ये बुरी खबर सबके सामने आ गई है.

यह भी पढ़ें:सुष्मिता के गानें पर नौरा के ठुमके-बॉलीवुड में बढ़ता पुराने गानों का रीमेक

इससे पहले भी कवि कुमार आजाद बॉलीवुड में अपना हाथ आजमा चुके है. वह आमिर खान के साथ साल 2000 में आई मेला मूवी में भी दिखे थे. पर उन्होंने अपनी असली पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पाई थी. शो में वे पूरी गोकुल धाम सोसाइटी के साथ बहुत ही मिलनसारिता के साथ पेश आते थे. ऑडियंस खासतौर पर बच्चों में वे बहुत लोकप्रिय थे.