इस अभिनेता के इंस्टाग्राम से शेयर हुई यह फोटो; मचा बवाल

0
19
19

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता में से एक पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग से सबको कायल कर रखा है, वे सोशल मीडिया और विवादों से खासा दूर रहते है परन्तु ट्विटर पर काफी एक्टिव है और ट्विटर पर अपने विचार व्यक्तकरते है। उनके नाम से एक फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट ने अभिनेता के लिए थोड़ी परेशानी पैदा कर दी है।

हाल ही में, उनके नाम के फ़र्ज़ी अकाउंट से बॉलीवुड अभिनेताओं की 16 फोटोज की एक कोलाज शेयर की गयी,जिसका कैप्शन था ‘नया सिनेमा ‘

कोलाज में नसीरुद्दीन शाह, मनोज वाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इरफान खान, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और अन्य प्रसिद्ध कलाकार शामिल थे। कोलाज में सभी कलाकार पुरुष अभिनेता थे, और कोलाज में किसी भी महिला कलाकार की तस्वीर को शामिल नहीं किया गया है।

पंकज त्रिपाठी की माने तो यह तस्वीर उनके नाम पर बने एक फ़र्ज़ी अकाउंट से शेयर की गयी है लेकिन इंटरनेट के एक्सपर्ट्स की माने तो वो कोलाज पंकज त्रिपाठी के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

जैसे ही यह फोटो शेयर हुई काफी लोग पंकज त्रिपाठी को ट्रोल करने लगे और बोला की नया सिनेमा की पहचान सिर्फ मेल बॉलीवुड एक्टर्स ही है अभिनेत्री का क्या नए सिनेमा में कोई योगदान नहीं।

ट्विटर पर सफाई देते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा, “क्या गैरजिम्मेदाराना पत्रकारिता है , मैं इंस्टाग्राम पर हूँ ही नहीं और फ़र्ज़ी पेज से यह तस्वीर उठा के कुछ भी लिख दे रहे आप लोग कृपया छानबीन करे “

पंकज त्रिपाठी एक जाने माने कलाकार है और जिस जॉनर की वो मूवी करते है उनसे उनकी जिम्मेवारी और बढ़ जाती है। ऐसे कलाकार के इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐसा कुछ साझा होना उम्मीद के परे है , बहरहाल छानबीन चल रही है जल्दी ही पता चल जायेगा की फोटो किस अकाउंट से शेयर की गई है।