हवा के झोंके की तरह आए ‘बिग बॉस 16’ में फहमान खान, ऑडियंस का दिल चुराया और छाप छोड़ गए

176
हवा के झोंके की तरह आए ‘बिग बॉस 16’ में फहमान खान, ऑडियंस का दिल चुराया और छाप छोड़ गए

हवा के झोंके की तरह आए ‘बिग बॉस 16’ में फहमान खान, ऑडियंस का दिल चुराया और छाप छोड़ गए

फहमान खान सिर्फ एक दिन के लिए ‘बिग बॉस 16’ में आए थे। उन्होंने अपनी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी से ऑडियंस का दिल जीता। घरवालों को शेर की तरह दहाड़ा और छाप छोड़कर चले गए। अब सोशल मीडिया पर फहमान की खूब चर्चा हो रही है। लोग उन पर फिदा हो गए हैं। जिस तरह से फहमान ने शालीन भनोट से लेकर शिव ठाकरे तक को सच्चाई का आईना दिखाया, उसकी भी खूब तारीफ हो रही है।

बिग बॉस ने पहले ये अनाउंस किया कि फहमान खान (Fahmaan Khan Bigg Boss 16) इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं। उन्हें अपने सामने देखकर उनकी खास दोस्त सुम्बुल तौकीर खान खुशी के मारे उछल पड़ीं। फहमान ने सभी घरवालों के साथ समय बिताया। सुम्बुल को समझाया। शालीन भनोट की बात सुनी। साजिद खान को भी सुना। अर्चना को भी सराहा।

Fahmaan Khan: फहमान खान की एंट्री से बदल सकता है ‘बिग बॉस’ का गेम, शिव ठाकरे को है खतरा! समझि‍ए क्‍यों और कैसे
फहमान ने मजबूती से रखी अपनी बात
इसके बाद सलमान खान ने Fahmaan Khan को एक टास्क दिया। उन्होंने सारे घरवालों का ‘गलतफहमी का गुब्बारा’ फोड़ने के लिए कहा। जहां फहमान ने अपनी बात बहुत ही मजबूत तरीके से कही। उन्होंने शालीन भनोट को सच्चाई का आईना दिखाया कि उन्हें लगता है कि वो सही कर रहे हैं, लेकिन दिखाया गलत जाता है। उन्होंने मजाक-मजाक में शिव ठाकरे की भी मौज ले ली कि वो ग्रुप बनाकर जीतना चाहते हैं।

निमृत और टीना हो गईं फिदा
फहमान भले ही एक दिन घर में रहे, लेकिन उनके आने से शो में रौनक आ गई। निमृत कौर अहलूवालिया और टीना दत्ता तो उनकी फिटनेस पर फिदा हो गईं। हर तरफ सिर्फ फहमान की बात चल रही थी। फहमान ने कम समय में ही घरवालों का दिल जीत लिया। वो चाहते तो बहुत कुछ कह सकते थे, क्योंकि वो शो देखकर आए थे। उन्हें पता है कि कौन कैसा है, लेकिन उन्होंने बहुत ही संयम के साथ सबकी बातें सुनी और समझी, फिर रिएक्ट किया।

ऑडियंस का भी जीता दिल
फहमान ने घरवालों के साथ-साथ ऑडियंस का भी दिल जीत लिया। ट्विटर पर #FahmaanKhan ट्रेंड हो रहा है। जो लोग फहमान और सुम्बुल को टीवी सीरियल में देख चुके हैं, उन्हें फिर से इन्हें साथ देखकर बहुत अच्छा लगा। आइये आपको दिखाते हैं कि फहमान को लेकर लोग क्या-क्या कह रहे हैं।

स्माइल माशाअल्लाह…

कुछ पल, जिसे पूरे जिंदगी जीते हैं

फहमान बहुत हॉट है
शालीन डर गया!

शिव ठाकरे की गलतफहमी दूर की

फहमान ने 9 साल किया है थियेटर


फहमान खान टीवी एक्टर और मॉडल हैं। उन्हें ‘अपना टाइम भी आएगा’ में डॉक्टर वीर प्रताप सिंह के किरदार के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘इमली’ में आर्यन सिंह राठौड़ का किरदार निभाकर भी सुर्खियां बटोरीं। 9 साल से ज्यादा समय तक उन्होंने थियेटर प्ले किए और फिर साल 2014 में शॉर्ट मूवी ‘वीर ज्वॉइंट्स’ किया। उन्होंने 2015 में ‘ये वादा रहा’ में कैमिया किया। फिर 2017 में ‘कुंडली भाग्य’ में भी कैमियो किया। 2017 से 2020 तक वो ‘क्या कसूर है अमला का’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में भी दिखाई दिए। 2022 में उन्होंने म्यूजिक वीडियो ‘इश्क हो गया’ से डायरेक्शन में डेब्यू किया। इसमें उनके साथ सुम्बुल भी थीं।