Fact Check: प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ? डॉक्टर के क्‍ल‍िनिक के बाहर के वायरल तस्वीर का ये है सच

53
Fact Check: प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ? डॉक्टर के क्‍ल‍िनिक के बाहर के वायरल तस्वीर का ये है सच


Fact Check: प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ? डॉक्टर के क्‍ल‍िनिक के बाहर के वायरल तस्वीर का ये है सच

बॉलीवुड में चाहे कोई किसी को डेट कर रहा हो या बात शादी तक पहुंच गई हो, फिल्मी सितारों की जिंदगी में बारे में सबकुछ जानने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। शादी के बाद जब-तब प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ना भी आम हो चला है। इन दिनों कटरीना कैफ भी इन्हीं अफवाहों से दो-चार हो रही हैं। उन्होंने साल 2021 में बॉयफ्रेंड विक्की कौशल से शादी की थी। इधर कुछ महीने से उनके पहनावे, चाल-ढाल और सोशल मीडिया से दूरी को लोग नोटिस कर रहे हैं। इसकी वजह प्रेग्नेंसी बताई जा रही है। अब हाल ही में जब कटरीना हबी विक्की संग डॉक्टर के क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं तो एक बार फिर गुड न्यूज के कयास लगाए जाने लगे। लेकिन ये सच नहीं है। आइये हम आपको उनकी इन वायरल फोटोज का सच बताते हैं। और ये भी बताते हैं कि आखिर वो डॉक्टर के पास क्यों गई थीं।

सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ (Katrina Kaif Clinic) और विक्की कौशल की कुछ फोटोज सामने आईं। दोनों क्लिनिक के बाहर नजर आए। दोनों डॉक्टर से मिलकर बाहर निकल रहे थे और अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ रहे थे। तभी पपाराजी ने उनकी फोटोज क्लिक कर लीं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल होने लगीं और लोग कहने लगे कि अब तो ये कंफर्म हो गया है कि कटरीना प्रेग्नेंट हैं! हालांकि ये सच नहीं है।


दांत दर्द से परेशान थीं कटरीना!


फिर कटरीना क्लिनिक क्यों गई थीं? अगर आपके मन में ये सवाल उठ रहा है तो आपको बता दें कि कटरीना पिछले कई दिनों से दांत में दर्द से परेशान हैं। उन्हें अक्ल दाढ़ (Wisdom Tooth) निकल रही थी। इसलिए वो दर्द से तड़प रही थीं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ये बात खुद विक्की कौशल ने बताई थी। जी हां, आइये बताते हैं कब?

विक्की ने किया था खुलासा

विक्की कौशल पिछले हफ्ते करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में आए थे। इस दौरान गेम राउंड में विक्की ने कटरीना को फोन किया था। तब करण ने कटरीना से पूछा कि वो क्या कर रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने बताया था कि वो आइसक्रीम खा रही हैं। जब करण को इस बात पर यकीन नहीं हुआ तो विक्की ने बताया कि उसके अक्ल दाढ़ निकल रही है। इस वजह से वो आइसक्रीम खा रही है।

डेंटिस्ट के क्लिनिक गई थीं कटरीना

आपको ये भी बता दें कि कटरीना कैफ जिस क्लिनिक के बाहर नजर आईं, वो गायनोलॉजिस्ट नहीं, बल्कि दांतों के डॉक्टर (डेंटिस्ट) का क्लिनिक था। ऐसे में लाजिमी है कि उन्हें अक्ल दाढ़ की वजह से तकलीफ हो रही थी। इसी वजह से वो डेंटिस्ट के पास गई थीं।

पिछले साल की थी रॉयल वेडिंग


कटरीना और विक्की ने पिछले साल दिसंबर महीने में राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी। इस शादी मेें करीबी लोग ही शामिल हुए थे। इसके बाद कपल हनीमून मनाने के लिए मालदीव चला गया था। वहां से लौटने के बाद दोनों अपने-अपने काम में बिजी हो गए हैं, लेकिन हर तीज-त्योहार पर वे साथ होते हैं। विक्की हाल ही में जब शो में आए थे, तब उन्होंने बताया था कि वो कटरीना को पाकर खुद को लकी मानते हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की-कटरीना


वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना और विक्की कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कटरीना के पास ‘टाइगर 3’, ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी। वहीं, विक्की के पास ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ और ‘लुका छिपी 2’ में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास और भी प्रोजेक्ट है।





Source link