Exclusive: पंजाब किंग्स को बेस प्राइस पर मिल गया स्टार खिलाड़ी, कोच बेलिस को भी नहीं हुआ भरोसा

53
Exclusive: पंजाब किंग्स को बेस प्राइस पर मिल गया स्टार खिलाड़ी, कोच बेलिस को भी नहीं हुआ भरोसा


Exclusive: पंजाब किंग्स को बेस प्राइस पर मिल गया स्टार खिलाड़ी, कोच बेलिस को भी नहीं हुआ भरोसा

कोच्चि: आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) में हर बार अगर किसी टीम की चर्चा रहती है तो वह पंजाब किंग्स है। हर नीलामी में पंजाब के मालिक खुद खरीददारी करते हैं। इस बार फिर पंजाब ने आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में सैम करन को खरीदा। टीम ने ऑक्शन में कुल 6 खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा। ऑक्शन खत्म होते ही पंजाब के कोच ट्रेवर बेलिस ने नवभारत टाइम्स के साथ खास बातचीज की। पेश है उसके अंश:

सवाल: ट्रेवर, आप अपनी टीम के साथ बहुत खुश होंगे? क्या सैम करन को विशेष रूप से खरीदने की प्लानिंग कर के आए थे?
जवाब: हां बहुत खुश हूं, हमने वह हासिल किया जो हम इस नीलामी से चाहते थे और हमें वह सब मिला जो हमारी लिस्ट में था… हम बहुत बहुत खुश हैं। करन बल्ले से पारी के अंत में अच्छा प्रदर्शन करने का दम रखते हैं साथ ही वह ऐसे गेंदबाज भी हैं जो मैच के किसी भी स्टेज में गेंदबाजी कर सकते हैं। सैम करन जैसा खिलाड़ी हमारी टीम के लिए बहुत फायदेमंद होगा।

सवाल: आपने सैम को करीब से देखा है, जिस तरह से हाल के दिनों में उनका खेल निखरा है और इंग्लैंड के लिए उन्होंने जिस तरह की भूमिका निभाई है, उसके बारे में आप क्या सोचते हैं?
जवाब: उम्र बढ़ने के साथ ही वह थोड़ा अधिक अनुभवी हो गया है, वह एक ऐसा व्यक्ति है जो लगातार सुधार करने की कोशिश करता है और इंग्लैंड के लिए पदार्पण करने के बाद से उसने पिछले 4 या 5 वर्षों में ऐसा किया है। वह अभी भी 24 साल का है और मुझे लगता है कि वह कुछ और सालों तक सुधार करता रहेगा

सवाल: आपने सैम करन पर बहुत भारी रकम खर्च की लेकिन सिकंदर रज़ा के रूप में आपको एक सस्ता सौदा मिल गया, और रज़ा जैसा खिलाड़ी इस फॉर्मेट में बहुत उपयोगी होते हैं?
जवाब: यह थोड़ा आश्चर्य करने वाला था। हमें लगा कि उनके लिए ज्यादा खर्च करना होगा। लेकिन हमारे लिए जब हम एक टीम बना रहे हैं तो पैसा वास्तव में मायने नहीं रखता। हमारे लिए, यह ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी हम तलाश कर रहे हैं।

सवाल: आप आईपीएल के लिए अजनबी नहीं हैं, लेकिन आईपीएल की ट्रॉफी अभी भी पंजाब को नहीं मिल पाई है। आप के हिसाब से आईपीएल 2023 कितना अलग होगा पंजाब के लिए?
जवाब: टूर्नामेंट में बहुत अच्छी टीमें हैं जिनके पास बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। इतना जरूर कहूंगा कि हमेशा की तरह एक बार फिर आईपीएल में कड़ा मुकाबला होगा और किसी भी फ्रेंचाइजी टी20 प्रतियोगिता में आपको अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होता है। खासकर टूर्नामेंट के अंत की ओर और यही हम हासिल करने की कोशिश करेंगे।

Sam Curran IPL Auction: सैम करन ने गर्लफ्रेंड के अलावा इस खास शख्स के साथ देखा ऑक्शन, 18.5 करोड़ मिलने पर बोली ये बातnavbharat times -Sam Tom Curran: छोटा भाई 185000000 में खेलेगा तो बड़ा भाई ‘बेरोजगार’, करन फैमिली में कहीं खुशी-कहीं गमnavbharat times -IPL Auction 2023: सैम करन ने ध्वस्त किए सारे रिकॉर्ड, बने आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी, पुरानी टीम ने खरीदा



Source link