शादीशुदा ज़िन्दगी के रोमांचक रहस्य

3059
sex education
शादीशुदा ज़िन्दगी के रोमांचक रहस्य !

अपनी सेक्‍स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कपल अलग तरह का प्रयोग करते है। पर क्या आप जानते है कि सेक्‍स के दौरान कौन सी चीज है जो आपके पार्टनर को पसंद आएगी। बात करे महिलाओं में हमेशा यह संकोच रहता है कि उनके ये एक्‍ट उनके पार्टनर को पसंद भी आएंगे या नहीं। आज हम आपको बता रहे हैं वे सेक्‍स एक्‍ट जो हर पुरुष को पसंद आते हैं।

अगर बात करे पुरुषों की तो वो सेक्‍स को लेकर बहुत पेशनेट होते हैं। जब आप उन्‍हें छोटी-छोटी हरकतों पर रोकती और टोकती हैं तो उनका मूड ऑफ होने लगता है। इसलिए जरूरी है बेहतर सेक्‍स के लिए अपनी रोकटोक की आदत को थोड़ा विराम दें।

शरीर को लेकर कॉन्फिडेंट रहें और नई चीजों को अपनाने में आपको कोई परेशानी महसूस न करें। अपने साथी को उत्‍तेजित करने के लिए नई चीजों को अपनाने में हिचकिचाए नहीं और साथ ही उन्हें बताएं की आपको क्या अच्छा लग रहा है। ऐसा करने से आपका पुरुष पार्टनर तो उत्तेजित होता ही है साथ ही आपको खुशी भी मिलती है।

imgpsh fullsize anim 4 9 -

यह भी पढ़ें :सर्दियों में दुगुना मजा बढ़ाने के लिए सेक्स के दौरान आजमाएं ये टिप्स

उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए कुछ बेहतर पहनें जिसमें आप खूबसूरत और सेक्सी नज़र आती है। पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए आपका नाइट ड्रेस,अंडर वियर और ब्रा बेहद सेक्सी होने चाहिए साथ उनसे आपके शरीर के खूबसूरत बॉडी पार्ट्स दिखाई देते हैं तो इससे बेहतर आपके पार्टनर के लिए और कुछ नहीं हो सकता है।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social और लेखक इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।