जाने किन महिलओं को मर्दो की तुलना में चरम सुख का अनुभव कम होता है

0
14
जाने किन महिलओं को मर्दो की तुलना में चरम सुख का अनुभव कम होता है

लोग कुछ समय तक शादी को लेकर सब उत्साहित रहते है. यहां तक की सेक्स के दौरान कौन सी चीज उसे उत्तेजित करती है और क्या नहीं, इस बारे में भी ज्यादातर लोग आश्वस्त होते हैं. बहुत से ऐसे पुरुषों होते है जिन्हें गलतफहमी होती है कि उनकी पत्नियां हर बार सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस करती हैं.

इसकी स्टडी ब्रिघम यंग यूनिवर्सिटी में हुई थी जहां के अनुसंधानकर्ताओं ने 1 हजार 683 नए शादीशुदा जोड़ों को इस स्टडी में शामिल किया और स्टडी के नतीजों का परीक्षण किया. स्टडी में शामिल प्रतिभागियों से सवाल पूछा गया कि वे कितनी बार ऑर्गैज्म महसूस करते हैं, उन्हें क्या लगता है कि उनका पार्टनर कितनी बार ऑर्गैज्म करता या करती है और उन्हें सेक्स के दौरान कितनी संतुष्टि प्राप्त होती है.

यह भी पढ़ें : जाने किस वजह से नहीं अपनाती महिलाएं मर्दो के साथ यह पोजिशन

स्टडी के नतीजों के मुताबिक 87 प्रतिशत शादीशुदा पुरुषों ने कहा कि वे सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस करते हैं जबकि सिर्फ 49 प्रतिशत महिलाओं का कहना था कि उन्हें सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस होता है। इस स्टडी का एक और हैरान करने वाला नतीजा यह था कि ज्यादातर पुरुषों को इस बात की गलतफहमी है कि उनकी पार्टनर सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस करती है।