कभी शादियों में परोसा करती थी खाना, आज भारतये टीवी में जमा चुकी है अपना सिक्का

0

जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से प्रसिद्ध अभिनेत्री की। जो की हमेशा अपने बेतुके बयानों के लिए मीडिया में छाई रहती है। वह बेबाक अंदाज से अपनी बात पब्लिक के सामने रखती है। वह बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग करने के लिए काफी प्रसिद्ध है।

तो चलिए जानते है उस अभिनेत्री के बारे में :-

यदि आप इस तस्वीर में उसे पहचान सकते हैं, तो यहाँ आप को उसकी एक तस्वीर अपने मित्र के साथ देख सकते हैं। इस अभिनेत्री ने एक वीडियो के द्वारा सोशल मीडिया पर अपने बयान से तहलका मचा दिया था। जी हाँ इस वीडियो की वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत है।

आखिर क्या बोली राखी सावंत ने इस वीडियो में :-

उसने इस वीडियो में अपने बचपन के बारे में कुछ हैरान कर देने वाली बात का खुलासा किया। राखी सावंत कहती है कि गरीबी की मजबूरी में और परिवार के दबाव में जब वो सिर्फ 10 साल की थी तब उसे अंबानी परिवार की शादी में खाना परोसने का काम करना पड़ा था |जिसके बाद वह घर जाकर खूब रोई थी और सब से हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इस काम के लिए उसे सिर्फ ₹50 मिले थे।

हाल में राखी सावंत भले ही आज स्टार अभिनेत्री हो आलीशान घर में रहती हो। परंतु वह बहुत गरीब परिवार से आती है। जी हाँ दोस्तों अनिल अंबानी की टीना अंबानी की शादी में बॉलीवुड की जानी मानी सुपर आइटम गर्ल राखी सावंत थी जो खाना परोसने का काम कर रही थी। इस वीडियो को लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर देखा था।