15 अगस्त पर 26 जनवरी की दी बधाई ट्रोल हुई ये बॉलीवुड अभिनेत्री

427
15 अगस्त पर 26 जनवरी की दी बधाई ट्रोल हुई ये बॉलीवुड अभिनेत्री

15 अगस्त के दिन 26 जनवरी की बधाई दे रही बॉलीवुड अभिनेत्री को लोगो ने सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर किया है. जिस वक्त एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने लोगों को 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस की बधाई दी. सोशल मीडिया पर यह मैसेज बड़ी ही तेजी से शेयर होने लगा. बता दें कि उसी वक्त इस एक्ट्रेस का ट्विटर अकांउट हैक किया गया था.

अकाउंट के रिकवर होने के बाद ही ईशा गुप्ता ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. हालांकि इसके बाद भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना बंद नहीं किया. 14 अगस्त की रात को ईशा गुप्ता के अकाउंट से 15 अगस्त की जगह गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी गई हैं. वैसे ही लोगों ने फनी मीम्स पोस्टर से उन्हें जमकर ट्रोल किया है. कुछ लोगों ने तो उन्हें गलत दिन की बधाई देने के लिए उन्हें होली और नए साल की बधाई दे डाली.

imgpsh fullsize anim 43 -

इस बात को लेकर ईसा गुप्ता ने यह भी कहां की उनका अकाउंट हैक किया गया था. साथ ही उन्होंने यह भी कहां की अगर किसी को कोई गलत मैसेज गया हो तो उस पर अपनी प्रतिक्रिया न दें, एक्ट्रेस ईसा की इस बात पर लोगों को भरोसा नहीं हुआ और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना बंद नहीं किया.

यह भी पढ़ें : TamilRockers ने सेक्रेड गेम्स 2 के सभी एपिसोड ऑनलाइन लीक किये

यूजर्स ने ईशा को ट्रोल करते हुए कहा कि वे अपनी बेवकूफी छिपाने की कोशिश कर रही हैं. लोगों ने तरह तरह के फनी मीम्स शेयर कर उन्हें यहां भी ट्रोल किया.

imgpsh fullsize anim 9 4 -

खैर, अकाउंट रिकवर होने के बाद ईशा ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी, साथ ही कहा कि “एक एयर फोर्स अफसर की बेटी को यह बताने के लिए कि आज दिन कौन सा है, शुक्रिया. आप ट्रोलर्स हद हैं.” बताते चले कि और भी ऐसे एक्ट्रेस और एक्ट्रर है जिनका इस तरह से अकाउंट हैक किया गया है.