सोनू निगम के सिर मुंडवाने पर कुमार विश्वास ने कही ऐसी बात कि फतवा ज़ारी करने वाले मौलवी के उड़े होश !

0
Epic reply of kumar vishwas to sonu nigam
सोनू निगम के सिर मुंडवाने पर कुमार विश्वास ने उड़ाए मौलवी के होश !

सोनू निगम के समर्थन में जहां लाखों लोग ट्वीट कर रहे हैं वहीं कुमार विश्वास ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था.  इस ट्वीट के आने के कुछ देर बाद ही सोनू निगम ने भी उनको रिप्लाई दिया है।

Kumar vishvas's tweet
कुमार विश्वास का ट्वीट –

आपको बता दें कि कुमार विश्वास और सोनू निगम में अच्छी दोस्ती है और सोशल मीडिया पर कई बार उनकी बातचीत देखी गई है । सोनू निगम ने तो कई बार कवि विश्वास के गीतों को गाने के लिए भी कहा है । जब मौलवी ने सोनू निगम पर फतवा जारी किया तो देखिए कुमार विश्वास ने सबसे पहले क्या ट्वीट किया था !

Kumar vishwas's tweet
कुमार विश्वास का ट्वीट –

 

 

कुमार विश्वास ने पार्टी से ऊपर जाकर सोनू निगम का समर्थन किया और इस मुश्किल की घड़ी में उनके साथ खड़े दिखाई दिए । कुमार विश्वास के ट्वीट्स के आने के कुछ देर बाद ही सोनू निगम ने भी रिप्लाई देते हुए कुमार विश्वास को कुछ ऐसा कहा जिसे देखकर कई लोगों को झटका लगेगा ।

Sonu nigam's answer
सोनू निगम का जवाब-

कुमार विश्वास की ट्वीट आने के कुछ देर बाद ही सोनू निगम ने अपने ट्विटर अकाउंट से उनको रिप्लाई किया और जवाब दिया । आपको बता दें कि सोनू निगम ने कुमार विश्वास को रिप्लाई करते हुए कहा कि कवि विश्वास भाई को मेरा प्यार । वैसे जिस तरीके से सोनू निगम ने इस पूरे मामले में मोर्चा संभाला है वो काबिले तारीफ है। क्योंकि जिस तरीके से आये दिन कोई भी मौलवी बात-बात पर फतवा जारी करता रहा है उस हिसाब सोनू निगम ने इस मौलवी की बैंड बजा दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − eighteen =