Emraan Hashmi को नहीं मिलेगा ‘सीरियल किसर’ वाली इमेज से छुटकारा, Chehre से फिर सामने आया इंटीमेट सीन

356


नई दिल्ली: ‘चेहरे’ (Chehre) को लेकर बज बना हुआ है. आए दिन फिल्म से जुड़े पोस्ट सामने आ रहे हैं. पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर चर्चाएं तेज थीं और अब इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के बयान को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. इमरान ने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी सीरियल किसर वाली इमेज अब बदलने वाली है, लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा.

दरअसल, इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) का एक सीन हमारे हाथ लगा है, जिसमें वे पूल में क्रिस्टेल डीसूजा के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. वे इस सीन में उनके काफी करीब हैं और इसे देखकर लग रहा है कि वो उन्हें किस करने वाले हैं. ऐसे में ये साफ हो गया है कि इमरान (Emraan Hashmi) एक बार फिर सीरियल किसर के अवतार में दिखेंगे. क्रिस्टेल डीसूजा (Krystle D’Souza) इमरान की प्रेमिका के किरदार में नजर आ रही हैं. साथ ही फिल्म में चल रहा खतरनाक खेल कहीं न कहीं उन्हीं से जुड़ा नजर आ रहा है. वैसे इमरान का कहा था कि लगता है ‘सीरियल किसर’ के टैग से आखिरकार मुझे छुटकारा मिलने वाला है.

फैंस हैं एक्साइटेड

वैसे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को इस किरदार में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर भी सामने आया है जो काफी धमाकेदार है. इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्नू कपूर एक साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया और लोग इमरान की काफी तारीफें भी कर रहे हैं. 

फिल्म में चल रहा एक खतरनाक खेल

फिल्म (Chehre) के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan hashmi) लीड रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में खतरनाक खेल चल रहा है, जिसमें कोर्टरूम ड्रामे को दिखाया गया है. ट्रेलर में एक वकीलों का समूह नजर आ रहा है, जिसका हिस्सा बिग बी, अन्नू कपूर और रघुबीर यादव भी हैं. ये सभी मिलकर एक कोर्ट जैसा माहौल तैयार करते हैं, जहां फैसला सुनाया जाना है. साथ ही न्यान न मिलने की बात ट्रेलर में लगातार कही जा रही है. इस बीच उनके साथ इमरान हाशमी भी जुड़ते हैं और उन्हें अमिताभ बच्चन अपने इस खेल में आरोपी बना देते हैं.   

 

फिर आता है एक नया मोड़…

जैसे-जैसे रात बीतती है, ये खेल एक नया मोड़ ले लेता है. इस बीच कई छिपे हुए सच बाहर आते हैं और बातें परत दर परत खुलती हैं. क्रिस्टेल डीसूजा (Krystle D’Souza) इमरान की प्रेमिका के किरदार में नजर आ रही हैं. साथ ही ये पूरा खेल कहीं न कहीं उन्हीं से जुड़ा नजर आ रहा है. यही नहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जो इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं उनकी भी झलक ट्रेलर में देखने को मिलती है, जिसमें वे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) से बात करती नजर आती हैं. 

धमाकेदार है ट्रेलर

सस्पेंस से भरे हुए इस ट्रेलर को देखने के बाद यही लग रहा है कि फिल्म धमाकेदार होने वाली है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan hashmi) ट्रेलर में लोगों का दिल जीत रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. बता दें, फिल्म (Chehre) के पोस्टर और किसी भी आधिकारिक सोशल मीडिया पोस्ट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का जिक्र नहीं था. ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि रिया को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. रिया ने भी इस पर कोई बयान नहीं दिया था. वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर से जब ये सवाल किया गया कि रिया क्यों गायब हैं तो उन्होंने भी रिया के मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया था. सोशल मीडिया पर फिल्म का काफी बज था. अब ऐसे में फिल्म का ट्रेलर सामने आया है और पता चल गया है कि रिया अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं, जिससे फैंस की नाराजगी अब थोड़ा कम हुई होगी. 

इमरान हाशमी ने बताया था अपना अनुभव

वैसे अगर इमरान हाशमी (Emraan hashmi) की बात करें तो उन्होंने कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ पहली बार काम करने का अनुभव साझा किया था. उन्होंने बताया था कि उनके साथ काम करने को उन्होंने एन्जॉय किया था और बहुत कुछ नया सीखा भी. वहीं बात करें इमरान के वर्कफ्रंट की तो बीते दिनों ही उनका गाना रिलीज हुआ था, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसके साथ ही पूरे साल उनके पास कई फिल्में लाइन्ड अप हैं. वहीं बीते दिनों ही उनकी फिल्म ‘मुंबई सागा’ भी रिलीज हो गई है. 

ये भी पढ़ें:  Emraan Hashmi ने अपनी ‘सीरियल किसर’ वाली इमेज पर किया बड़ा खुलासा!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link