Ekta Kapoor ने Tanveer Bookwala के साथ शेयर की फोटो, कहा- जल्द खुलासा करेंगे

581
Ekta Kapoor ने Tanveer Bookwala के साथ शेयर की फोटो, कहा- जल्द खुलासा करेंगे

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की शादी की अटकलें लग रही हैं. इसके पीछे की वजह एक फोटो है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में एकता एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने लिखा, ‘और हम यहां हैं… आपको जल्दी ही बताएंगे.’ जैसे ही एकता की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आई, चारो तरफ ही इसके चर्चे होने लगे. कई लोग ने एकता को बधाई दे डाली. कई लोगों ने लिखा उन्हें इंतजार है. इतना ही नहीं, एकता कपूर की इस तस्वीर में उनके साथ दिखने वाले इस खास दोस्त ने भी कुछ खास कमेंट किया है. इसके बाद इनकी शादी को लेकर कयास लगने लगे हैं.

एकता के साथ दिख रहा ये व्यक्ति कौन?
इस तस्वीर को देखने के बाद अगर आपको भी ये जानने की उत्सुकता हो रही है कि आखिर ये हैंडसम लड़का है कौन तो हम आपको बताते हैं कि ये तनवीर बुकवाला (Tanveer Bookwala) हैं. ये एकता के काफी करीबी दोस्त हैं. एकता ने जैसे ही तनवीर के साथ अपनी फोटो शेयर की वैसे ही फोटो पर उनका कमेंट आ गया, जिसे देख लोग शादी के कयास लगाने लगे हैं. उन्होंने कमेंट में लिखा, ‘इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का अब वक्त आ गया है.’

एकता कपूर की फैमिली के भी करीब हैं तनवीर 
तनवीर बुकवाला (Tanveer Bookwala) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ कई फोटोज शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर में वो एकता कपूर के साथ-साथ उनकी मां शोभा कपूर और मनीष मल्होत्रा के साथ भी नजर आ रहे हैं. अक्सर इनकी साथ में फोटोज देखकर लगता है कि तनवीर, कपूर फैमिली के काफी क्लोज हैं.

ये भी पढ़ें: सपने में भगवान के चरण देखना किस बात के संकेत है?

Source link