अहमदाबाद: संगीतकार से होटल वालों ने तीन अंडे के लिए वसूले 1,600 रुपये

0
shekhar ravijiani
shekhar ravijiani

संगीतकार शेखर रवजियानी ने एक “एग्सकोर्बिटेंट” भोजन के बारे में ट्वीट किया है। उनके साथ घटी यह घटना हम में से कई को अभिनेता राहुल बोस के दो-केले-रुपये के बारे में याद दिलाएगी। क्योकि जैसे राहुल बोस के साथ चंडीगढ़ में हुआ ठीक उसी तरह से शेखर रवजियानी के साथ अहमदाबाद में हुआ है। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

इस साल की शुरुआत में हमें राहुल बोस के साथ दो केलों दे दाम को 442 रुपये में वसूलने वाला मामला याद है। संगीतकार शेखर ने एक ऐसा ट्वीट किया जिससे पता चलता है कि ये फाइव स्टार होटल सेलिब्रिटी से कितना लुटते हैं। शेखर ने गुरुवार को अहमदाबाद के एक पांच सितारा होटल में तीन अंडे की सफेदी के लिए चार्ज किया गया था – रु। 1672 बिल पोस्ट किया।

“विशाल-शेखर” के नाम से हिट संगीतकार की जोड़ी में से शेखर ने ट्विटर पर लिखा: “3 अंडे की सफेदी के लिए 1672 रु। ??? यह एक अंडकोर्बिटेंट भोजन था।”

आपको बता दें कि जुलाई में अभिनेता राहुल बोस ने ट्विटर पर एक क्लिप साझा की थी जब उन्होंने फाइव स्टार होटल के वसूली के बारे में बताया था। चंडीगढ़ के एक लक्जरी होटल में दो केले के लिए 442 रूपये उनसे वसूले गए थे।

यह भी पढ़ें- अजब-गजब: बच्चा पैदा होने के बाद मॉडल को पता चला कि वह प्रेग्नेंट थी!

इसके तुरंत बाद इतना ज्यादा चार्ज करने पर होटल पर अभिनेता से ओवरचार्ज करने के लिए आबकारी और कराधान विभाग द्वारा 25,000 का जुर्माना लगाया गया था।

शेखर, जो हिंदी फिल्म गानों को चार्टबस्ट गानों के लिए जाने जाते हैं, रिलेटिविटी शो के जज के रूप में भी दिखाई दिए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी प्रोडक्शन कंपनी शुरू करने की योजना का खुलासा किया।