महोबा: लो वोल्टेज की समस्या से परेशान मोहल्लेवासियों ने किया प्रदर्शन

0

महोबा: जिल कबराई के मोहल्ला किदवई नगर में लो-वोल्टेज की समस्या से वह के स्थानीय लोगों काफी दिनों से परेशान चल रहें है, जिसके कारण मोहल्लेवासियों ने मंगलवार को तहसील में जाकर धरना प्रदर्शन करना शुरू दिया. उन्होंने उपजिलाधिकारी को शिकायत पत्र देकर इस समस्या का समाधान कराए जाने की मांग की है.

क्या है विवाद

मोहल्ला किदवई नगर के निवासी काफी वक्त से मोहल्ले में लो-वोल्टेज की समस्या से परेशान चल रहें थे. मोहल्ले के निवासी रामसेवक, जयहिंद, रामविशाल, अनुराधा, लालाराम और केशव समेत कई अन्य मोहल्लेवासियों ने एसडीएम राजेश यादव को एक पत्र सौंप था जिसमें उन्होंने बताया कि एक महीने से मोहल्ले में लो-वोल्टेज की समस्या, हम सभी के परेशानी का सबक बनी हुई है. वहीं इस मसले पर कोई बार शिकायत करवाने पर भी कोई सुधार नहीं उपलब्ध करवाया गया. शिकायत पत्र में लिखा है कि लोड ज्यादा होने से लो-वोल्टेज की समस्या आ रहीं है.

निवासियों की मांग है कि मोहल्ले में एक नया ट्रांसफार्मर स्थापित किया जाए. ताकि मोहल्लेवासियों को लो-वोल्टेज जैसी समस्या से निजात मिला सकें. वहीं तीन से समस्या पर समाधान न होने पर मोहल्ले के लोगों को आन्दोलन करने पर मजबूर कर दिया.  जिसके वजह से मंगलवार को मोहल्लेवासियों ने प्रदर्शन शुरू किया. वह की जनता का मान है कि कई बार शिकायत करने पर भी व्यवस्था में किसी भी प्रकार का कोई सुधार नहीं पाया है. बहरहाल, एसडीएम राजेश यादव ने बिजली विभाग के अधिकारियों से बातचीत के दौरान कहा कि जल्द से जल्द लो-वोल्टेज की समस्या का समाधान करवाएं जाने का भरोसा दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + seven =