मेट्रो किराया पर केजरीवाल ड्रामा कर रहे थे?

0
मेट्रो किराया पर केजरीवाल ड्रामा कर रहे थे?
मेट्रो किराया पर केजरीवाल ड्रामा कर रहे थे?

मेट्रो का किराया तमाम विरोधो के बावजूद बढ़ गया लेकिन इन सबके बीच एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि क्या केजरीवाल मेट्रो किराया को न बढ़ाने का सिर्फ ड्रामा कर रहे थे? आपको बता दें कि मंगलवार से मेट्रो का किराया बढ़ गया है, जिसके बाद आम लोगों पर मंहगाई की मार एक बार फिर पड़ रही है। इन सबके बीच कांग्रेस और बीजेपी ने केजरीवाल की सरकार पर हमला बोला है। जी हाँ, बीजेपी ने केजरीवाल सरकार को ड्रामेबाज ठहरा दिया। आइये खबर पर एक नजर डालते हैं….

आपको बता दें कि मेट्रो किराया पर सियासी जंग तेज हो गई है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि आम आदमी पार्टी के मेट्रो किराया पर सत्याग्रह को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही व्यंग्य कसते नजर आ रहे हैं। बीजेपी और कांग्रेस केजरीवाल सरकार को घेरने की तैयारी कर चुकी है।

मेट्रो किराया पर नौटंकी कर रहे थे केजरीवाल- बीजेपी

मेट्रो किराया बवाल पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा है कि मेट्रो किराया पर केजरीवाल का ड्रामा अब तक के सभी ड्रामों को पार कर चुका है। जी हाँ, बीजेपी ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेट्रो के बढ़े किराए पर सबसे पहले हमने दिल्ली सरकार को पत्र लिखा, तब इन्होंने विरोध नहीं किया और अब नौटंकी कर रहे है।

कांग्रेस ने भी लगाया आरोप…

कांग्रेस ने कहा कि मेट्रो फेयर हाइक कमेटी में दिल्ली सरकार के लोग भी शामिल है, ऐसे में सबकी सहमति के बाद ही किराया बढ़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 4 =