Guess Who: Taarak Mehta के इस एक्टर को पहचान पाए आप? चार ऑपशन्स में से चुनें सही जवाब

148
Guess Who: Taarak Mehta के इस एक्टर को पहचान पाए आप? चार ऑपशन्स में से चुनें सही जवाब

Guess Who: Taarak Mehta के इस एक्टर को पहचान पाए आप? चार ऑपशन्स में से चुनें सही जवाब

Kush Shah Childhood Photo: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो 14 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है और सभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर इनके बारे में कुछ न कुछ नया खोजते हैं. अब फैंस सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर रहे हैं. ये ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक एक्टर की ही बचपन के दिनों की तस्वीर है.

क्या पहचाना आपने?

वायरल हो रही तस्वीर में एक क्यूट सा बच्चा नजर आ रहा है. ये एक पासपोर्ट साइज फोटो है, जिसमें एक बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म पहने नजर आ रहा है. मासूम सा दिखने वाला ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में गोली का किरदार निभाने वाले कुश (Kush) हैं. कुश बच्चपन में बहुत क्यूट और मासूम लगते थे. अब उनकी ये बच्चपन के दिनों की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

कुश लग रहे क्यूट

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोली यानी कुश (Kush) ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. कुश ने कई साल पहले अपनी ये तस्वीर साझा की थी. उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था. साल 2014 में इस फोटो को पोस्ट करते हुए कुश ने लिखा था, ‘हां, ये मैं हूं.’ गोली की तस्वीर देखने के बाद कई लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन दिए हैं. एक शख्स ने लिखा, ‘गोली तुम्हारी ड्रेस तो हमारे जैसी है.’ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘गोली क्यूट लग रहे हो.’ अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर कई फैन पेज शेयर कर रहे हैं.

पहले भी वायरल हुई थी फोटो

बता दें, बीते दिनो गोली यानी कुश की एक और तस्वीर खूब वायरल हुई थी. कुश (Kush) ने कई तस्वीरें पोस्ट की थीं. तीन साल पहले निधि भानुशाली के जन्मदिन पर ये तस्वीरें पोस्ट की गई थीं. आठ तस्वीरों के कलेक्शन में से तीसरी तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही था. लोग फोटो देखने के बाद सवाल कर रहे थे कि बैकग्राउंड में कौन है और क्या कर रहा है. कई लोगों को तस्वीर देखकर लगा था कि बैकग्राउंड में दिख रहे लोग किस कर रहे हैं, जिसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कई फैंस ऐसे भी हैं, जिन्होंने पीछे दिख रहे शख्स को पहचान लिया था. कई लोगों ने अंदाजा लगाया था कि वो कुश ही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link