दिव्या अग्रवाल ने 4 महीने बाद बताई वरुण सूद से ब्रेकअप की वजह, कहा- उसके साथ मेरा फ्यूचर नहीं था

148
दिव्या अग्रवाल ने 4 महीने बाद बताई वरुण सूद से ब्रेकअप की वजह, कहा- उसके साथ मेरा फ्यूचर नहीं था

दिव्या अग्रवाल ने 4 महीने बाद बताई वरुण सूद से ब्रेकअप की वजह, कहा- उसके साथ मेरा फ्यूचर नहीं था

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने मार्च 2022 में वरुण सूद से ब्रेकअप की खबर दी थी और अब करीब 4 महीने बाद उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने वरुण सूद के साथ 4 साल पुराना रिश्ता हमेशा के लिए खत्म करने का फैसला किया। दिव्या और वरुण सूद ‘बिग बॉस 11’ के बाद से डेट करने लगे थे।

 

दिव्या अग्रवाल ने मार्च 2022 में वरुण सूद से ब्रेकअप की न्यूज शेयर की थी। फोटो: Instagram
‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर रहीं एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने जब कुछ महीने पहले वरुण सूद से ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया था तो फैंस को बड़ा झटका लगा था। वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दिव्या अग्रवाल जब ‘बिग बॉस ओटीटी’ में थीं तो वरुण सूद उन्हें सपोर्ट करते भी नजर आए थे। किसी ने नहीं सोचा था दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की जोड़ी टूट जाएगी। किसी को भी इस ब्रेकअप की वजह पता नहीं चली। लेकिन अब दिव्या अग्रवाल ने ब्रेकअप के इतने महीने बाद बताया है कि वरुण धवन के साथ उनका रिश्ता क्यों टूटा?

दिव्या अग्रवाल ने बताया वरुण सूद से क्यों हुआ ब्रेकअप

‘टेली चक्कर’ के मुताबिक, Divya Agarwal ने एक इंटरव्यू में वरुण सूद के साथ ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा कि उन्हें एक्टर के साथ भविष्य नजर नहीं आ रहा था। उनके लिए अंदरूनी शांति मायने रखती है। Varun Sood और दिव्या अग्रवाल ‘बिग बॉस 11’ के बाद करीब आए थे। शो में जाने तक वह प्रियांक शर्मा को डेट कर रही थीं। लेकिन ‘बिग बॉस’ के घर में दिव्या और प्रियांक का ब्रेकअप हो गया और वो वरुण सूद के करीब आ गईं।

divya agarwal varun sood

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद, फोटो: Instagram/ETimes

पढ़ें: अलग हुए दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद, Bigg Boss OTT की विनर ने ये कहकर खत्म किया 4 साल पुराना रिश्ता

ब्रेकअप पर दिव्या ने खूब सुनीं गालियां और ताने
दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद के साथ रास्ते अलग करने पर कहा, ‘मुझे वरुण के साथ अपना फ्यूचर नजर नहीं आ रहा था, इसलिए मैंने एक अच्छे नोट पर यह रिश्ता खत्म करना बेहतर समझा। सोशल मीडिया पर ब्रेकअप की न्यूज पोस्ट करने का फैसला मेरा ही था। इसके लिए मुझे खूब बातें सुननी पड़ीं। लोग मुझे गालियां तक देते थे। पर मेरे लिए मानसिक तौर पर शांति जरूरी थी।’

varun sood divya agarwal

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद, फोटो: Instagram/ETimes

जब वरुण सूद का किया था बचाव
वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल का भले ही ब्रेकअप हो गया हो, लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ फ्रेंडली हैं। ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने वरुण सूद को ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया था। लोग कहने लगे थे कि वरुण सूद ने दिव्या को धोखा दिया। तब दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद का सपोर्ट करते हुए यूजर्स को करारा जवाब दिया था।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें
Web Title : divya agarwal reveals why she broke up with varun sood says i had no future with him wanted mental peace
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

Source link