Disha Vakani Dance Video: ‘तारक मेहता’ की दयाबेन बिकिनी टॉप में मचा चुकी हैं तहलका, Video देख कहेंगे- हे मां माता जी!

239


Disha Vakani Dance Video: ‘तारक मेहता’ की दयाबेन बिकिनी टॉप में मचा चुकी हैं तहलका, Video देख कहेंगे- हे मां माता जी!

Disha Vakani Dance Video: कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया भाभी को लोग खूब मिस करते हैं. उनका जेठालाल को परेशान करना, अटपटे डायलॉग बोलना लोगों को खूब याद आता है. आज भी फैंस को दयाभाभी की वापसी का इंतजार है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दया भाभी उर्फ दिशा वकानी एक बोल्ड सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं.

दया भाभी का कातिलाना डांस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की गुजराती बहू दया यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) अबकी बार गुजराती गरबा करते नहीं नजर आई हैं, बल्कि वायरल हो रहे वीडियो में वो बोल्ड डांस नंबर कर रही हैं. दिशा वकानी का ये अवतार फैंस ने शायद ही पहले कभी देखा हो. इस वीडियो में दिशा वकानी ‘भिगरी गा भिगरी…’ गाने पर थिरकती दिख रही हैं. उनका डांस और अंदाज दोनों काफी जुदा. आप भी वीडियो देखने के बाद दिशा वकानी के दाया भाभी वाले किरदार जैसा ही रिएक्शन देंगे- हे मां माता जी!

दिशा का दिखा बोल्ड अंदाज

वीडियो में दिशा वकानी (Disha Vakani) ने डार्क ब्यू स्कर्ट और बैकलेस चोली स्टाइल टॉप पहना है. वो इस वीडियो में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. दिशा का वायरल हो रहा डांस वीडियो काफी पुराना है. सालों पुराने इस वीडियो में भी दिशा वकानी नटखट अदाएं दिखा रही हैं. दिशा इस गाने में ग्रुप में डांस कर रही हैं. दिशा अपने को-स्टार को पूरी टक्कर दे रही हैं. उनके इस गाने को देखने के बाद आप बिल्कुल नहीं लगेगा कि वो आपकी पसंदीदा दया भाभी हैं. 

 

 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

दिशा वकानी (Disha Vakani) के इस अवतार को देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं. एक फैन ने तो कमेंट कहा, ‘टप्पू की मम्मी बिगड़ गई’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘जेठालाल को बताऊं क्या?’ वहीं कई लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं कि दिशा को इस रूप में भी देखेंगे, इसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था. दिशा इस गाने को फिल्माने के दौरान काफी यंग थी. उनके शुरुआती करियर के दिनों में उन्होंने ऐसे गाने किए थे. 

इससे पहले भी किया था डांस नंबर

बता दें, इससे पहले भी दिशा वकानी (Disha Vakani) का एक डांस नंबर वायरल हुआ था, जिसमें वो मछुआरों डांस कर रही थीं. गाने का नाम था ‘दरिया किनारे एक बंगलो…’ वैसे दिशा लंबे समय से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने प्रेग्नेंसी के बाद से शो को अलविदा कह दिया था.

यह भी पढ़ें- यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं कंगना, लाइव शो में बताया-‘वो मुझे गलत तरीक से छूता था’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link