दिशा पटानी ने सलमान खान को लेकर खोले कुछ ऐसे राज

0
salman khan
दिशा पटानी ने सलमान खान को लेकर खोले कुछ ऐसे राज

सलमान खान के चाहने वालों के लिए सलमान जल्द ही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के जरिए फैंस से ईदी लेने आने वाले हैं. इस फिल्म में सालमान के साथ दिशा पटानी नजर आएंगी. सभी बखूबी जानते है कि दिशा पटानी भारत के बाद दूसरी बार सलमान के साथ इस फिल्म में काम करती दिखाई दी है.

खबरों के आधार पर पता चला है कि दिशा पटानी ने एक चैनल के माध्यम से बातचीत को दौरान कहा कि वह सलमान खान के साथ दोबार काम करने के लिए काफी उत्साहित है, वह बहुत ही विनम्र और दयालू इंसान भी है. इतना ही नहीं दिशा पटानी ने सलमान को सांता क्लॉज भी बताया है.

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान दिशा पटानी ने कहा, “मैं सलमान सर के साथ दोबारा से बड़ें पर्दे पर काम करना चाहती हूं. वो कई मायनों में बिल्कुल सांता क्लॉज की तरह ही हैं. जो हर बार अपने फैंस के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आते हैं. केवल यही ही नहीं उनके चाहने वालों के लिए बह क्रिसमस के दिन किसी गिफ्ट से कम नहीं है. मुझे इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया. जिसके लिए में बहुत ही खुश हूं. मै उनके साथ काम करके वाकय बहुत ही खुश हूं.

इसके अलावा दिशा पटानी ने सलमान खान के साथ किए गए, काम को भी दर्शकों के अपने अनुभव को साझा किया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि “सलमान खान उन सबमें से सबसे दयालू और शांत किस्म के व्यक्ति हैं, जिनसे भी मैं अभी तक मिली हूं. उन्हें काम करते हुए देखना प्रेरित करता है. ऐसे में मैं कोई एक चीज ही नहीं बता सकती हूं.”

यह भी पढ़ें : अगर देखना है मुन्ना और सर्किट की जोड़ी का जादू तो हो जाइये तैयार

बता दें कि दिशा पटानी और सलमान खान की कैमेस्ट्री को ‘भारत’ में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘मलंग’ में भी नजर आने वाली हैं. जिसमें उनके साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर दिखाई देगें