Disha Patani ने शेयर कर दी इतनी हॉट फोटो, कातिलाना हुस्न से बढ़ाया मालदीव का पारा

157


Disha Patani ने शेयर कर दी इतनी हॉट फोटो, कातिलाना हुस्न से बढ़ाया मालदीव का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है. दिशा (Disha Patani) ने अब अपनी बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, जो जमकर वायरल हो रही हैं. उनकी फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

कैमरे के सामने बोल्ड हुईं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने इंस्टाग्राम पर मालदीव से अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह रेड कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट किया है. दिशा (Disha Patani) की इस तस्वीर पर फैंस फिदा हो गए हैं. टाइगर श्रॉफ ने भी उनकी फोटो पर रिएक्ट किया है. इसके अलावा यूजर्स पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं. 

इस आउटफिट के चलते हुए थीं ट्रोल

सोमवार को दिशा पाटनी (Disha Patani) मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा (Disha Patani) अपनी कार से उतरती हैं और एयरपोर्ट के अंदर चली जाती हैं. इस दौरान वह क्रॉप टॉप और डिस्ट्रेस्ड जींस में बहुत ग्लैमरस नजर आईं. फैंस को उनका लुक बहुत पसंद आया. वहीं कुछ लोग उनकी उधड़ी हुई जींस को लेकर ट्रोल लगे. एक यूजर ने लिखा, भिखारी भी ऐसी ड्रेस नहीं पहनते हैं. दूसरे ने कमेंट किया, ऐसा लगा कि कोई भिखारी उतरा से गाड़ी से. एक और यूजर ने लिखा, ये क्या भिखारी जैसी दिख रही है. वहीं किसी ने लिखी, कितनी गरीब है बेचारी. पहनने के लिए कपड़े तक नही हैं.’ इस तरह कपड़ों को लेकर दिशा पाटनी को ट्रोल किया जा रहा है. 

दिशा पाटनी की फिल्में 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग कम्प्लीट की है. इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. वहीं, राशि खन्ना भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के अंडर में बन रही ये फिल्म 11 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी. इससे पहले दिशा पाटनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वान्डेट भाई’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम किया था.

यह भी पढ़ें- मैनेजर की सगाई में सब कुछ भूल जमकर नाचीं शहनाज गिल, ब्लैक शिमरी ड्रेस में ढाया कहर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

 News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link