श्रीजीता डे-विकास मानकतला में हुई गंदी बहस, राजा बनाने के लिए निमृत से भिड़े साजिद

0
113

श्रीजीता डे-विकास मानकतला में हुई गंदी बहस, राजा बनाने के लिए निमृत से भिड़े साजिद

बिग बॉस 16 में दो वाइल्डकार्ड्स आए हैं। श्रीजीता डे और विकास मानकतला। अभी इन्हें ज्यादा समय तो नहीं हुआ लेकिन दो-तीन दिन में ही इनमें ही लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल गया है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि श्रीजीता और विकास में बैग्स के रखरखाव को लेकर बहस हो जाती है। इसके बाद अंकित उनका मामला सुलटाते हैं। वहीं, गार्डन एरिया में बैठे शिव ठाकरे इस पूरे प्रकरण पर चुटकी लेते हैं। कहते हैं कि वाइल्डकार्ड्स ही घर चला रहे हैं। हम सबका अब कोई काम नहीं यहां। खैर। अब आने वाले एपिसोड में इन दोनों के बीच लगी चिंगारी आग का रूप लेती दिखाई देगी।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Promo) के 12 दिसंबर वाले जारी प्रोमो में विकास मानकतला किचन एरिया में खाना खा रहे होते हैं। तभी पीछे से अर्चना गौतम आती हैं और मजाक में कहती हैं कि वह खाने से पहले एक बार देख लें कि कहीं इसमें कोई कीड़ा वगैरह तो नहीं है। साफ सुथरे तरीके से बना है कि नहीं। वह उनको भिंडी खाने का भी ऑफर करती हैं। इसके बाद श्रीजीता बताती हैं कि वो सोयाबीन खा रहे हैं, चेक कर लें कहीं इसमें कॉकरोच और मकड़ी तो नहीं है। इतने में ही विकास भड़क जाते हैं।

Tina Datta Returns: टीना दत्ता के लिए बिग बॉस किसी ‘विम बार’ से कम नहीं, खराब इमेज को कर डाला चकाचक – बिग बॉस में बना रही

श्रीजीता डे और विकास मानकतला में लड़ाई

विकास अपनी प्लेट उठाकर वहां से जाते-जाते बोलते हैं कि खाते वक्त तो ऐसा नहीं बोलना चाहिए। अगर खाने में कीड़े होंगे और वो खा लेंगे। बीमार पड़ गए तो कौन जिम्मेदार होगा। श्रीजीता कहती हैं- बकवास कर रहा है। अर्चना ऐसे बोल रही है और आपको लग रहा है कि खाने में कीड़े हैं। विकास जवाब देते हैं- मुझे लगा कि सच बोल रही है वो। फिर श्रीजीता कहती हैं- क्या मुझे इतनी अक्ल नहीं है मैं खाने में कीड़े डालूंगी? वहीं अर्चना यह सब देखकर खुश होती रहती हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16, 11 Dec Promo: बिग बॉस 16 में री-एंट्री कर टीना दत्ता ने खोली शालीन भनोट की पोल, खत्म की दोस्ती

शिव, निमृत और साजिद में आ जाएगी दरार?

वहीं, घर में कप्तानी के लिए टास्क होगा। बिग बॉस ऐलान करेंगे कि इस बार घर में तीन कैप्टन होंगे। सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता, शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा, प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट इस दावेदारी में उतरते हैं। अब इसमें से तीन को चुनने में बाकी घरवालों में बहस हो जाती है। एमसी स्टैन जहां सुम्बुल, शालीन और टीना का नाम लेते हैं, वहीं साजिद खान, प्रियंका को सपोर्ट करते हैं लेकिन शिव और निमृत इस फैसले पर राजी नहीं होते हैं। साजिद इस दौरान ये भी कहते हैं कि वह और स्टैन हमेशा पीछे कर दिए जाते हैं। वह आज शिव और निमृत की दोस्ती को टेस्ट कर रहे थे। अब कौन होगा कैप्टन, ये आने वाले एपिसोड में साफ हो जाएगा।