रोहिंग्या मसला: दिग्गविजय ने की वरूण के बयान की तारीफ!

486
रोहिंग्या मसला: दिग्गविजय ने की वरूण के बयान की तारीफ!
रोहिंग्या मसला: दिग्गविजय ने की वरूण के बयान की तारीफ!

रोहिंग्या मसला अब देश की राजनीति में गरमा रहा है। हर कोई इस मसलें पर अपनी राय रख रहा है। कोई इन्हें शरण देने के पक्ष में है तो कोई इन्हें देश के बाहर निकालने की बात कर रहा है। लेकिन इन सबके बीच बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि रोहिंग्या मसलें पर देश दो बड़ी विचारधारा के नाम पर बट रहा है? ऐसे में एक सवाल यह भी खड़ा होता है कि क्या देश से ज्यादा विचारधारा लोगों के लिये जरूरी है? खैर, ये एक अलग मसला है, आइये खबर से रूबरू कराते है….

आपको याद दिला दें कि मंगलवार को बीजेपी सांसद वरूण गांधी ने अतिथि देवों भव की बात करते हुए रोहिंग्या को शरण देने की बात कही थी, इस मामलें पर उनकी विचारधारा बीजेपी से अलग थलग नजर आ रही है। ऐसे में वरूण गांधी के बयान की तारीफ करते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता ने कहा कि वरूण गांधी खानदान के है, ऐसे में वो बीजेपी में फिट नहीं बैठते है।


कांग्रेस विचाराधार उनके खून में है- दिग्गविजय सिंह

रोहिंग्या मसलें पर वरूण गांधी के बयान पर कांग्रेस नेता दिग्विजय ने कहा कि वरुण नेहरु-गांधी परिवार के वंशज हैं और वैसी ही विचारधारा रखते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वरूण गांधी के खून में कांग्रेस की विचाराधारा है, ऐसे में वरूण गांधी किसी और विचाराधारा को चाह कर भी अपना सकते है। दिग्गविजय सिंह ने ये भी कहा कि वरूण गांधी के इस बयान पर मैं उनकी तारीफ करता हुँ, वो कांग्रेस से अलग होकर भी नहीं अलग हो पाए, आज भी वो सेकुलर की विचाराधारा को अपनाते है।