Dholpur में बैंक लूटेरों को पुलिस ने गोली मारी, 3 के पैरे पर लगा निशाना, Encounter के दौरान 3 फरार हुए

11
Dholpur में बैंक लूटेरों को पुलिस ने गोली मारी, 3 के पैरे पर लगा निशाना, Encounter के दौरान 3 फरार हुए

Dholpur में बैंक लूटेरों को पुलिस ने गोली मारी, 3 के पैरे पर लगा निशाना, Encounter के दौरान 3 फरार हुए


धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर (dholpur) जिले में डकैतों ने एक बैंक में धावा बोलते हुए 5 लाख रुपए लूट लिए। यह वारदात दिहोली थाना इलाके के मरेना कस्बे में हुई। यहां पीएनबी बैंक (pnb bank) में दोपहर को आधा दर्जन बदमाशों ने हथियारों की नोक पर लूट (bank loot) की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने बैंक में फायरिंग की और कर्मचारियों, ग्राहकों को बंधक बनाकर 5 लाख रुपए लूट लिए। रुपए लेकर सभी डकैत वहां से फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिली तो उनका पीछा किया गया। पुलिस ने डकैतों को ढूंढ़कर सरेंडर करने को कहा। लेकिन बैंक लुटेरे तैयार नहीं हुए। इस दौरार मुठभेड़ में धौलपुर पुलिस ने तीन बदमाशों के पैर में गोली मारते हुए उन्हें दबोच लिया। शेष 3 बदमाश वहां से फरार होने में कामयाब हो गए। गोली लगने से घायल तीनों बदमाशों को पुलिस ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है।

5 लाख रुपए लूटे, पुलिस ने 3 लाख बरामद किए

बुधवार को दोपहर 2 बजे के बाद मरेना कस्बे में स्थित पीएनबी बैंक में तीन हथियारबंद बदमाश घुसे। एक बदमाश ने बैंक में घुसते ही फायरिंग कर दी। फायरिंग को देख बैंककर्मी और बैंक ग्राहकों मे अफरातफरी मच गई। बैंक में स्थित कुछ लोग बाहर जाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन एक बदमाश ने कट्टा का भय दिखाकर उनको अंदर कर दिया। बदमाशों ने मैनेजर के ऊपर कट्टा तान दिया। बदमाश बैंक से 5 लाख रुपये लेकर फरार होने में सफल हुए। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाशों से 3 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं।
10 फरवरी को Vasundhara Raje के ‘रिकॉर्ड’ की बराबरी पर होंगे Ashok Gehlot, 25 साल से Rajasthan में इन्हीं का है ‘राज’

यूपी और राजस्थान पुलिस ने बदमाशों को घेरा

पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया की पुलिस को सूचना मिली थी कि आधा दर्जन बदमाश पीएनबी बैंक में लूट की है। 5 लाख रुपए लूट कर भाग निकले की सूचना थी। बदमाश यूपी की तरफ भाग रहे थे। सूचना मिलते ही अलग अलग थानों की पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। साथ ही यूपी पुलिस को भी सूचित कर दिया गया। यूपी पुलिस और धौलपुर पुलिस की घेराबंदी देख बदमाश एक गांव की तरफ भागने लगे। बदमाशों ने पुलिस को देखते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी,फायरिंग में तीन बदमाश घायल हो गए। तीन बदमाश मौके से भाग निकले।

तीनों बदमाशो को पुलिस जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। तीनों का इलाज चल रहा है। तीनों बदमाशों से पुलिस अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ करने में जुटी हुई है। जल्द ही अन्य बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। वहीं बैंक मैनेजर ने दिहोली थाने में लूट का मामला दर्ज करवाया है।

Rajasthan में कोर्ट का फैसला, बुरे काम का बुरा नतीजा, Shaadi का ड्रामा भी न बचा सका

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News