पाक के #GoBackModi के जवाब में चला #DontGobackModi का हैशटैग, जाने क्या है पूरा मामला?

0
Narendra Modi Latest News
Narendra Modi Latest News

दिनांक 11 सितम्बर को ट्विटर पर #GoBackModi का ट्रेंड चल रहा था। उसी के जवाब में 12 सितम्बर को #DontGobackModi का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। आइये जानते हैं कौन थे वो लोग ऐसे हैशटैग चला रहे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दक्षिणी राज्य तमिलनाडु के दौरे पर गए थे। कहा जा रहा है कि मोदी का विरोध जताने के लिए #GoBackModi का हैशटैग चलाया गया। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने महाबलिपुरम में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ एक महत्वपूर्ण अनौपचारिक शिखर सम्मेलन के लिए तमिलनाडु का दौरे पर हैं। तभी इस निराशाजनक हैशटैग ने ट्विटर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

हालांकि, देखा गया कि जो भी इस हैशटैग के ट्वीट को लाइक और रीट्वीट पाकिस्तानियों ने किये थे। इसके अलावा इनमें से कई ट्वीट्स पाकिस्तान स्थित ट्विटर हैंडल द्वारा लिखे गए थे और इसमें कश्मीर पर भी कंटेंट शामिल थे। सामग्री शामिल थे। कुछ ट्वीट्स तुर्की स्थित हैंडल से भी थे, जिन्होंने पाकिस्तानियों के साथ एकजुटता व्यक्त की थी।

यह भी पढ़ें: पति ने पत्नी से जीभ निकलवाई किस करने के लिए लेकिन फिर चाक़ू से काट दी…

हालांकि शनिवार सुबह से एक नया हैशटैग DontGoBackModi ट्विटर पर छाया हुआ है। आइए देखते हैं कि ट्विटर की जनता इस हैशटैग के साथ क्या कुछ लिख रही है। शुक्रवार को एक दूसरा हैशटैग तमिलनाडु वेलकम्स मोदी (#TNWelcomesModi) भी ट्रंड कर रहा था। मोदी के सपोर्ट में तब लोग और आये जब उनका वीडियो और फोटो बीच से कचरा उठाते हुए वायरल हुआ।