दिल्ली: कनॉट प्लेस में हुई फायरिंग मनी चेंजर के लिए बनी मुसीबत

340

दिल्ली में संसद भवन से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित कनॉट प्लेस में बुधवार को दिनदहाड़े हुई फायरिंग से हड़कंप मच गया. कनॉट प्लेस में ए ब्लॉक के गेट नंबर 8 के पास बुधवार सुबह अचानक फायरिंग शुरू हो गई. घटना स्थल पर पहुंची  पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के कनॉट प्लेस में ए ब्लाक स्थित ICICI बैंक के करीब लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक मनी चेंजर को गोली मार दी. लूट में घायल व्यक्ति की पहचान तस्वीर चौधरी के रूप में हुई है.Money changer -

जानकारी के मुताबिक, घटना के दौरान तस्वीर अपने ऑफिस जा रहा था. इसी बीच उनकी ताक में बैठे दो बदमाशों ने उससे बैग छीनने की कोशिश की. विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. बदमाशों की गोली व्यक्ति के सीने में लगी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए आरएमएल अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. तस्वीर चौधरी का फिलहाल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, जांच शुरू कर दी गई है. पूरा मामला सामने आने में वक्त लगेगा.

दिल्ली पुलिस के रिकॉर्ड बताते हैं कि पिछले पांच सालों में छीना-झपटी के मामले में 413% की वृद्धि हुई है. इस महीने की शुरुआत में, पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर में कुछ बदमाश एक महिला के दोनों कानों के झुमके तोड़कर ले गए थे. इस हादसे में घायल हुई महिला को कानों की सर्जरी करवानी पड़ी थी.