Delhi Traffic LIVE Updates: कहीं VIP मूवमेंट तो कहीं प्रदर्शन… दिल्‍ली की इन सड़कों से आज दूर रहना ही भला

149
Delhi Traffic LIVE Updates: कहीं VIP मूवमेंट तो कहीं प्रदर्शन… दिल्‍ली की इन सड़कों से आज दूर रहना ही भला

Delhi Traffic LIVE Updates: कहीं VIP मूवमेंट तो कहीं प्रदर्शन… दिल्‍ली की इन सड़कों से आज दूर रहना ही भला

अगर आज आपको दिल्‍ली से होकर गुजरना है तो कमर कस लें। हो सकता है आपको लंबा रास्‍ता तय करना पड़े या कहीं-कहीं ट्रैफिक जाम में फंसना पड़े। अगर मेट्रो से जाने की सोच रहे हैं तो भी अपडेट लेते रहें, क्‍योंकि कुछ मेट्रो स्‍टेशंस के गेट भी बंद किए जा सकते हैं। आज दिल्‍ली में ट्रैफिक पुलिस के लिए चुनौतियों की भरमार है। कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में पार्टी जोरदार प्रदर्शन करेगी। ऐसे ही प्रदर्शन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से पूछताछ के समय भी हुए थे। दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवायजरी जारी की है। इसके अलावा, मॉनसून सत्र के चलते ही संसद भवन के आसपास खासा वीआईपी मूवमेंट रहेगा। गुरुवार को राष्‍ट्रपति चुनाव की मतगणना है और शाम को विजय जुलूस निकाला जाएगा, ऐसे में उसके लिए भी ट्रैफिक डायवर्ट करना होगा। मौसम विभाग ने आज कहीं-कहीं बारिश के आसार जताए हैं, ऐसे में जलभराव की दिक्‍कत भी पेश आ सकती है। दिल्‍ली-एनसीआर में ट्रैफिक से जुड़ी सभी अपडेट्स देखिए।

AICC हेडक्‍वार्टर्स पर पुलिस ने की बैरिकेडिंग

दिल्ली पुलिस ने अकबर रोड स्थित AICC मुख्यालय के आसपास के क्षेत्र में बैरिकेड्स लगाए। नैशनल हेराल्ड मामले में आज ED के सामने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी पेश होंगी।

दिल्‍ली पुलिस की ट्रैफिक एडवायजरी क्‍या है?

navbharat times -

दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने बुधवार शाम को ट्रैफिक एडवायजरी जारी की। कहा कि ‘स्‍पेशल अरेंजमेंट्स’ के चलते कुछ सड़कों पर ट्रैफिक प्रभावित रहेगा, इसलिए उधर से ना जाएं। एडवायजरी में गुरुवार सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस होटल जंक्शन, क्यू पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन, मानसिंह रोड जंक्शन, मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ, मानसिंह रोड से बचकर निकलने की सलाह दी है।

आज दिल्‍ली की इन सड़कों से ना जाएं तो बेहतर

ट्रैफिक डायवर्ट करेगी पुलिस, बसों का रूट बदला

navbharat times -

मोतीलाल नेहरू मार्ग, जनपथ, अकबर रोड, डॉ एपीजे अब्दुल कलाम रोड, मान सिंह रोड, तुगलक रोड का ट्रैफिक अन्‍य रास्‍तों पर डायवर्ट किया जाएगा। डायवर्जन का असर इंडिया गेट, अशोक रोड, शाहजहां रोड और मंडी हाउस से लेकर मथुरा रोड और सरदार पटेल मार्ग तक देखने को मिल सकता है। पुलिस कुछ अन्य रास्तों से भी ट्रैफिक को डायवर्ट कर सकती है। नई दिल्ली में गोल डाकखाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक और पृथ्वीराज रोड से बसों को भी दूसरे रास्तों पर डायवर्ट किया जाएगा।

बीजेपी का रोड शो, शाम को रेंगेगा ट्रैफिक

navbharat times -

राष्‍ट्रपति चुनाव 2022 की मतगणना आज संसद भवन में होगी। मॉनसून सत्र के चलते वीआईपी मूवमेंट पहले से ही बढ़ा हुआ है। राष्‍ट्रपति चुनाव के नतीजे आने के बाद भाजपा ने पंत मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय से राजपथ तक रोड शो निकालने का ऐलान किया है। इस रोड शो में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे। कार्यक्रम में 10 हजार कार्यकर्ताओं के जुटने की संभावना है। नतीजा गुरुवार शाम को नई दिल्ली के कई इलाकों में ट्रैफिक प्रभावित रहेगा। अनुमान है कि बाबा खड़क सिंह मार्ग, अशोक रोड, गोल डाक खाना, पंत मार्ग, संसद मार्ग समेत कई रास्तों पर इसका असर रहेगा।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link