Delhi Gang Rape News: वसंत विहार में नाबालिग छात्रा को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप और अननेचुरल सेक्स किया

230
Delhi Gang Rape News: वसंत विहार में नाबालिग छात्रा को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप और अननेचुरल सेक्स किया

Delhi Gang Rape News: वसंत विहार में नाबालिग छात्रा को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप और अननेचुरल सेक्स किया

नई दिल्लीः वसंत विहार पुलिस ने चलती कार में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के आरोप में 3 लड़कों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, छात्रा का आरोप है कि तीनों लड़के कार में बिठाकर उन्हें दिल्ली की सड़कों पर लेकर घूमते रहे। फिर गाजियाबाद ले गए और वहां गैंगरेप और अननेचुरल सेक्स किया। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई। वसंत विहार पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपियों के खिलाफ आईपीसी 323/354/342/376D/377/506/363 और 6/8 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कार भी जब्त कर ली है।

सराय टोल पाल करते ही सामने लगा दी कार, दिल्ली-मथुरा नैशनल हाइवे पर बदमाशों ने स्क्रैप कारोबारी को लूटा
पुलिस सूत्रों के मुताबिक 16 साल की छात्रा परिवार के साथ वसंत विहार इलाके में रहती हैं। वह 10वीं क्लास में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने पुलिस को बयान दिया कि 6 जुलाई को वह मोतीबाग स्थित अपनी सहेली के घर गईं थीं। रात 8:30 बजे घर वापस लौट रहीं थीं। वसंत गांव के मार्केट में दो लड़कों अनीस (बदला हुआ नाम) और नरेश (बदला हुआ नाम) से उनकी मुलाकात हुई। उसके बाद दोनों उन्हें साथ लेकर घूमने के बहाने से ले गए। पूछने पर कि कहां जा रहे हैं, लड़कों ने जवाब दिया कि अभी लौट आएंगे। इस बीच नरेश ने अपने जानकार को फोन करके उसे शनि मंदिर के पास बुलाया। कुछ ही देर में वह लड़का अपनी वैगनआर कार लेकर आया। इसके बाद तीनों उन्हें कार में बिठाकर ले गए। कार चला रहे लड़के की बगल वाली सीट पर नरेश बैठा हुआ था। जबकि अनीस पीछे की सीट पर बैठा था। महिपालपुर में एक जगह इन्होंने कार रोकी। यहां पर नरेश और अनीस कार से उतरे और शराब और कोल्ड ड्रिंक खरीदकर लौटे।

navbharat times -दूल्हे के रूप में देखने की थी चाहत, बेटे की अर्थी को देना पड़ा कंधा… पिता की आंखों में बेटे के खोने का दर्द
छात्रा का आरोप है कि लड़कों ने कोल्ड ड्रिंक में चुपके से शराब मिलाकर उन्हें पिला दी। उसके बाद अनीस ने कार में उनके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। छात्रा का आरोप है कि कार को वसंत विहार से महिपालपुर होते हुए दिल्ली की सड़कों पर घुमाते रहे। इसके बाद रात में ही वे उन्हें गाजियाबाद ले गए और चलती कार में गैंगरेप और अननेचुरल सेक्स किया। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। एक लड़के ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। इसके बाद अगली सुबह आरोपियों ने पीड़िता को उसके घर के पास छोड़ा।

पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई। वसंत विहार पुलिस ने घटनास्थल से लेकर पूरे रूट की छानबीन की। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी अलग अलग जगहों पर पीड़ित परिवार के आसपास की गलियों में रहते हैं। पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराके उसकी काउंसलिंग कराई गई है।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link