Delhi Crime: शराब पीकर बार-बार घर से गायब हो जाती थी पत्नी, जंगल ले जाकर पति ने की हत्या

0
95

Delhi Crime: शराब पीकर बार-बार घर से गायब हो जाती थी पत्नी, जंगल ले जाकर पति ने की हत्या

विशेष संवाददाता, नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के मैदानगढ़ी थाना इलाके में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। भाभी की हत्या करने में देवर ने भी अपने भाई का साथ दिया। हत्या 14 जून को असोला भाटी के जंगलों में ले जाकर की गई। मामले का खुलासा 26 जून को हुआ, जब आरोपी ने मैदानगढ़ी थाने में अपनी पत्नी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने हत्या का कारण महिला की शराब पीने की आदत और इसके बाद कई-कई दिनों तक घर से लापता होने को बताया है, जिससे परेशान होकर आरोपी ने अपने छोटे भाई के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी।

साउथ दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जयकर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सुनील कुमार (32) है। वह 35 साल की पत्नी और दो बेटों के साथ असोला गांव में किराए पर रहता था। वह साप्ताहिक बाजार में दुकान लगाने का काम करता है। इसके सात और आठ साल के दो बेटे हैं। इनके साथ ही इनका 27 साल का छोटा भाई छोटू भी रहता है, जो सहआरोपी है। छोटू फरार है। सुनील मूलरूप से खुर्जा का रहने वाला है, जबकि इसकी मृतक पत्नी का मायका अलीगढ़ है।

Lucknow: सिपाही ने पत्नी की हत्या कर खिड़की से टांगा शव, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुई पुष्टि, आरोपी गिरफ्तार और सस्पेंड
सुनील की पत्नी 13 जून की रात से लापता बताई गई थी। मृतक महिला की मां ने 22 जून को बुलंदशहर, यूपी में अपनी बेटी के गुम होने की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें संदेह अपने दामाद सुनील पर जताया। बुलंदशहर पुलिस ने सुनील को फोन कर पत्नी के बारे में पूछा तो उसने यूपी पुलिस को बहका दिया कि वह शराब पीकर कई-कई दिनों तक घर से बिना बताए गायब हो जाती है। बुलंदशहर पुलिस ने दिल्ली पुलिस को कोई इतला नहीं दी।

26 जून को सुनील ने मैदानगढ़ी थाने में जाकर पत्नी के गुम होने की यह सोचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी कि कहीं उस पर शक ना हो। लेकिन मैदानगढ़ी थाने के इंस्पेक्टर संदीप मलिक, एएसआई पंकज राजौरी, हवलदार सुखबीर और रामनिवास की तफ्तीश से यह बच ना सका। पुलिस को इस पर शक हुआ, तो यह कुछ ही देर में यह टूट गया। इसने सारी सच्चाई उगल डाली।

navbharat times -Meerut News : अवैध संबंधों का विरोध करने पर पति ने पत्नी की दुप्पटे से गला घोट कर की हत्या, खुद ही थाने जाकर किया सरेंडर
सुनील ने बताया कि उसकी पत्नी शराब पीने की आदी थी और शराब पीकर कई-कई दिनों तक घर से बिना बताए गायब हो जाती थी। इलाके के लोग उन्हें ताना देते थे। पत्नी की इस हरकत से वह बहुत परेशान था। 13 जून को उसने छोटे भाई के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की साजिश रची। अगले दिन 14 जून की सुबह करीब 11 बजे रिक्शा में पत्नी को लेकर असोला जंगलों में ले गया। पत्नी को यह बताया कि जंगलों से फरीदाबाद होते हुए गांव जाएंगे। रास्ते में सुनील ने भाई की मदद से गला घोंटकर हत्या पत्नी की हत्या कर दी और शव खाई में डाल दिया। पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम कराकर मृतका के मायके वालों को दे दिया है।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link