साध्वी प्रज्ञा के बयान पर केजरीवाल ने कहा – BJP अपना असली रंग दिखा रही है

0

लोकसभा चुनाव के बीच, शहीद हेमंत करकरे पर बयान देकर विवादों में फंसी बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा पर सियासी हमले थमने का नाम नही ले रहे। ‘हर मुद्दे पर भाजपा व पीएम मोदी को घेरने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने साध्वी प्रज्ञा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे अपमानजनक बयान बताया और कहा कि बीजेपी इस तरह के बयान देकर अपना असली रंग दिखा रही है’। बता दें कि बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा के बयान से किनारा करते हुए इसे उनका व्यक्तिगत बयान बताया है।

मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार मालेगांव बम धमाके की आरोपी साध्वी प्रज्ञा 26/11 हमले में शहीद हेमंत करकरे पर बयान देकर आलोचनाओं का सामना कर रही है। इसी बीच, इस विवाद में कूदते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने साध्वी प्रज्ञा के बयान पर हमला करते हुए बीजेपी को घेरा। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकर पर जो बयान बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने दिया है, अपमानजनक है। इस बयान की निंदा की जानी चाहिए। बीजेपी अपना असली रंग दिखा रही है। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी को उसकी असली जगह दिखाने की ज़रूरत है’।

बता दें कि मालेगांव बम धमाके की आरोपी साध्वी प्रज्ञा नौ साल जेल में काट चुकी हैं। फ़िलहाल, वह ज़मानत पर बाहर हैं। उन्होंने अपमानजनक बयान देते हुए कहा था कि हेमंत करकरे अपने कर्मों की वजह से मरे हैं।