दिल्ली:उलटी दिशा से आ रही गाड़ी ने बुज़ुर्ग महिला को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

0

दिल्ली में बढ़ती दुर्घटनाये कम होने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली में देर रात गाड़ी चालक की एक गलती की वजह से 50 साल की बुज़ुर्ग महिला की मौत हो गई.

शिवाजी स्टेडियम के पास की घटना

देश कि राजधानी दिल्ली में देर रात एक एसयूवी पर सवार लड़की ने एक अधेड़ उम्र की महिला को टक्कर मार दी. टक्कर की वजह से महिला गाड़ी में ही फस गई. महिला के रोको-रोको चिल्लाने पर जब लोगों का ध्यान गया तो उन्होंने लड़की को रोकने की कोशिश करी. पर युवती ने गाड़ी रोकने की बजाये उसकी रफ़्तार और तेज कर दी. करीब 50 मीटर तक वह महिला को घसीटती रही. आगे खड़े पुलिस कर्मिओ ने गाड़ी को रोका. गाडी को पलटकर जब महिला को निकाला तब तक उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

कनॉट प्लेस थाने में लड़की के खिलाफ मामला दर्ज

मामला दर्ज कर कार चालक युवती को गिरफ्तार किया गया. लड़की का नाम श्रेया अग्रवाल है. फेशन डिज़ाइनर श्रेया को हालांकि देर रत ही जमानत मिल गई थी. मृतका की पहचान फूलमती के रूप में हुई है. वह देर रात बंगला साहिब के पास बीख मांगने गई थी पर उसे मालूम नहीं था वहा उसके साथ एसा हो जायेगा.

बरेली की रहने वाली है लड़की, इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से थी फ्लाइट

पुलिस के मुताबिक लड़की मूलरूप से बरेली के रहने वाली है. उसके पीता दीपक कुमार बरेली के बड़े व्यापरी है. श्रेया मुंबई के एक नामी संसथान में फैशन डिज़ाइनर का कोर्स कर रही है. उसकी देर रात दिल्ली के इंदिरा गंधी एयरपोर्ट से मुंबई की फ्लाइट थी. इसलिए वह बरेली से ड्राईवर के साथ दिल्ली आई थी. रात करीब 9:30 बजे वह कार चालक को छोड़ खुद ड्राइव करके अपने दोस्तों से मिलने शिवाजी स्टेडियम के पीछे स्थित जैन ढ़ाबे के पास मिलने गई. वह से वापस आने के दौरान युवती ने महिला को टक्कर मार दी. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.