जीजा जी के मामले में क्यों चुप हैं राहुल?

0
जीजा जी के मामले में क्यों चुप है राहुल?
जीजा जी के मामले में क्यों चुप है राहुल?

कांग्रेस और बीजेपी अब कोई भी मौका नहीं छोड़ती है एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने के लिए। यही कारण है कि दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर पैनी नजर बनाकर रखी है। जहाँ एक तरफ कांग्रेस जय शाह के मामलें पर बीजेपी को लगातार घेरती आ रही है तो वहीं दूसरी सोनिया के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को लेकर अब बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। आइये खबर पर एक नजर डालते है…

खबर के मुताबिक, एक टीवी चैनल ने खुलासा किया है कि संजय भंडारी ने साल 2012 में रॉबर्ट वाड्रा के लिए एयर टिकट बुक करवाए थे, जिसके बाद से ही बीजेपी पर अब कांग्रेस को लगातार आड़े हाथों लेती हुई नजर आ रही है।

 

रक्षामंत्री ने मांगा राहुल से जवाब….

देश की रक्षमंत्री सीतारमण ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए राहुल से जवाब मांगा कि राहुल वाड्रा मामलें में क्यों चुप है? रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।

गौरतलब है कि सोनिया गांधी के दामाद और राहुल गांधी के जीजा वाड्रा और संजय भंडारी को लेकर एक निजी टीवी चैनल ने खुलासा किया कि दोनों के बीच अच्छे रिश्ते है। चैनल ने ये भी कहा कि संजय ने वाड्रा के लिए टिकट भी बुक कराए थे।

 

बहरहाल, अब ये मामला कितना तूल पकड़ता है, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × four =