दीपिका ने कैटरीना और अपने रिश्तों को लेकर कहीं यह बात….

0

नई दिल्ली: दीपिका और कैटरीना कैफ के रिश्तों को लेकर काफी बार यह सुनने को मिला है कि दोनों के रिश्ते में काफी कड़वाहट है. लेकिन आखिरकार दीपिका ने अपने और कैट के बारे में बात करते हुए यह साफ कर दिया है कि दोनों के रिश्ता काफी अच्छा है.

दीपिका के मन में कैटरीना कैफ के लिए हमेशा से ही सम्मान रहा है

उनके मन में कैटरीना कैफ के लिए हमेशा से ही सम्मान रहा है. बता दें कि दोनों ही फेमस अदाकारा एक समय पहले रणबीर कपूर को डेट कर चुकी है. जिस कारण दोनों ही एक्ट्रेस के रिश्ते में उतार-चढ़ाव की खबरें खूब चर्चाओं में दिखाई दी. हाल ही में दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली है. और वहीं दूसरी तरफ कैटरीना भी अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ चुकी है और इस समय वह अपना पूरा फोकस करियर पर कर रहीं है.

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कैटरीना के साथ अपने रिश्तों के को लेकर बात कहीं है. उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि हम दोनों के रिश्ते को लेकर काफी अफवाहें फैली है. मेरे मन में उनके लिए हमेशा से ही बहुत सम्मान रहा है. इतने सालों में जिस तरह से वहीं रहीं है और जिस तरह उनका काम को लेकर नजरिया है. मैं उनका सम्मान करती हूं. वह हमेशा से ही मेरे लिए काफी प्रिय रहीं है. हम दोनों का रिश्ता काफी शांतिपूर्ण है.

कैटरीना को दीपवीर के रिसेप्शन पर भी देखा गया था 

वहीं कुछ समय पहले दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन पर कैटरीना को भी देखा गया था. जिसके बाद दोनों ही एक्ट्रेस ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है.  इस पर कैटरीना ने कहा भी था कि दीपिका को फॉलो बैक करने को लेकर उनके मन में स्वाभाविक रूप से आया था. वहीं जब कैटरीना को दीपवीर के रिसेप्शन का अनुभव पूछा गया तो उन्होंने कहां की मैंने सारी रात डांस किया.