टीवी की सीता माँ करेंगी अफज़ल गुरु की बीवी का किरदार

0

रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया को टीवी पर देखने के बाद लोग उन्हें सीता मां के रूप में पूजने लगे थे. उनकी इसी जानदार अदाकारी के दीवाने हुए फैंस के लिए अब फिर से खुशखबरी है. लगभग 23 साल से ज़्यादा लम्बे वक़्त के बाद दीपिका बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

ग़ालिब में कर रही हैं वापसी

मीडिया रिपोर्ट्स की बात को सच मानें तो वह ‘ग़ालिब’ नाम की फिल्म में आतंकी अफजल गुरु की पत्नी का रोल निभा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद और वाराणसी शहर की जा रही है. फिल्म में वो अफज़ल गुरु की पत्नी और अफज़ल के बेटे गालिब की मां ‘तबस्सुम’ के किरदार में बिल्कुल अलग रूप में दिखाई दे रही हैं.

सीता के किरदार से मिली पहचान

रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार इतना स्वाभाविक था कि टीवी पर देखने वाले दर्शकों को आज भी दीपिका का चेहरा याद है. फिलहाल वह स्क्रीन पर वापसी करते हुए कुछ अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. बताया जा रहा है कि ‘गालिब’  नाम की यह फिल्म आतंकी अफज़ल गुरु के बेटे गालिब पर बन रही है. अब तक फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है.

और भी किरदार अदा किये

रामायण में सीता के किरदार से मशहूर हुई दीपिका टीवी से दूर होने के करीब 20 साल बाद कैमरे के सामने आ रही हैं. इसके अलावा, उन्होंने साल 1989 में ‘घर का चिराग’ और 1991 में ‘रुपए 10 करोड़’ में भी अभिनय किया था. फिलहाल वो अपने परिवार के साथ रह रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × five =