शाही अंदाज में दिखाई दिए दीपिका-रणवीर अपने बैंगलुरु रिसेप्शन में

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बहुचर्चित जोड़ी आखिरकार शादी के रिश्ते में बंध चुके है. अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैल रहीं है. बीते दिन दोनों ही स्टार कपल का बैंगलुरु में पहला वेंडिग रिसेप्शन हुआ था. दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने खुद दामाद का स्वागत किया.

रिसेप्शन बैंगलुरु के लीला पैलेस होटल में ग्रैंड तरीके से आयोजित किया गया

बता दें कि दोनों का रिसेप्शन बैंगलुरु के लीला पैलेस होटल में ग्रैंड तरीके से आयोजित किया गया. इस ग्रैंड रिसेप्शन में साउथ एक्टर्स से लेकर स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी तक के लोग शामिल रहें. इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड के ‘बाजीराव और मस्तानी’ काफी रॉयल अंदाज में दिखाई दिए. रणवीर और दीपिका ने मशहूर डिजाइनर सब्यासाची के डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी. अब इन दोनों ही स्टार्स की तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साईट में वायरल हो रहीं है, जिन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है.

दीपिका को इनकी रिसेप्शन की साड़ी मां उज्जला पादुकोण ने गिफ्ट की 

आपको बता दें कि इस पार्टी में रणवीर ने ब्लैक शेरवानी पहने हुए थे, जिसमें गोल्डन वर्क किया हुआ था. साथ ही उन्होंने मैचिंग शूज भी पहने हुए थे. वहीं बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ यानी दीपिका ने प्लेन गोल्डन साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रहीं थी. दीपिका पादुकोण की इस खूबसूरत साड़ी की बात करें तो इसे दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने गिफ्ट की है. इस रिसेप्शन पार्टी को दीपिका पादुकोण के परिवार के दोस्तों और परिजनों के लिए खास तौर प् रखा गया था.

बैंगलुरु के बाद आप दोनों 28 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों का जमावड़ा देखने को मिलेगा. गौरतलब है कि दीपवीर ने 14 और 15 तारीख को इटली में शानदार अंदाज में शादी की थी. जिसमें उनके परिवारवालें और करीबी दोस्त शामिल हुए थे.