DC vs KKR live score IPL 2023 : दिल्ली बनाम कोलकाता मैच में बारिश के कारण टॉस में देरी, तय समय पर नहीं शुरू होगा मैच

32
DC vs KKR live score IPL 2023 : दिल्ली बनाम कोलकाता मैच में बारिश के कारण टॉस में देरी, तय समय पर नहीं शुरू होगा मैच


DC vs KKR live score IPL 2023 : दिल्ली बनाम कोलकाता मैच में बारिश के कारण टॉस में देरी, तय समय पर नहीं शुरू होगा मैच

DC vs KKR live match Online : दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2023 का 28वां मैच अब से कुछ देर में मोहाली में खेला जाएगा। डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स जारी सीजन में जीत के मामले में सबसे फिसड्डी टीम रही है। टीम को अभी तक खेले गए अपने सभी मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। खराब फॉर्म से जूझ रही दिल्ली कैपिटल्स को इंडियन प्रीमियर लीग के ‘करो या मरो’ के मुकाबले में गुरुवार को हर हालत में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराना होगा और पिछले सत्र में टीम के स्टार रहे पृथ्वी शॉ पर गाज गिर सकती है।

दिल्ली इस सत्र में अभी तक पांचों मैच गंवा चुकी है जिससे केकेआर के खिलाफ मैच में शीर्षक्रम में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली टीम अगर यह मैच हार जाती है तो प्लेआफ में पहुंचने के सारे दरवाजे लगभग बंद हो जाएंगे। कोलकाता की टीम 5 मैच में दो जीत के साथ अंकतालिका में छठे स्थान पर है। 

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders ipl match hindi commentary

6:57 PM DC vs KKR Live score बारिश की वजह से टॉस में हो सकती है देरी

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मैच में बारिश की वजह से देरी हो सकती है। दिल्ली में खेले जाने वाले मैच में बारिश की वजह से टॉस में देरी होगी।

6:50 PM Ipl live score DC vs KKR केकेआर के पास विस्फोटक बल्लेबाज

केकेआर पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार को भुलाना चाहेगी। कप्तान नितिश राणा, मध्यक्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह और वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज आंद्रे रसेल के पास किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की बखिया उधेड़ने की काबिलियत है ।

6:35 PM DC vs KKR live : पृथ्वी शॉ पर लटकी तलवार

इस सीजन में पांच मैचों में शॉ 34 रन ही बना सके हैं और उनका सर्वोच्च स्कोर 15 रन रहा है। इससे उनके टीम से बाहर किये जाने की आशंका प्रबल है। विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में आजमाए गए सरफराज खान को पावरप्ले के ओवरों के लिए विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज के रूप में उतारा जा सकता है जबकि दूसरा विकल्प अनुभवी मनीष पांडे को ऊपर भेजने का हो सकता है।

6:22 PM DC vs KKR IPL 2023 :  टीमें

कोलकाता नाइट राइडर्स:
नीतीश राणा (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, टिम साउदी, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, अनुकुल रॉय, रिंकू सिंह, एन. जगदीसन, वैभव अरोड़ा, सुयश शर्मा, डेविड विसे, कुलवंत खेजरोलिया, लिटन दास, मनदीप सिंह और जेसन रॉय।

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी साव, सरफराज खान, अमन हकीम खान, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, खलील अहमद, कुलदीप यादव, रोवमैन पॉवेल, रिले रोसोयू, एनरिच नोर्किया, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, मुकेश कुमार, फिल सॉल्ट, लुंगी एनगिडी, प्रवीण दुबे, ललित यादव, रिपल पटेल, विक्की ओस्तवाल, ईशांत शर्मा, मनीष पांडे, कमलेश नागरकोटी और यश धुल।

6:15 PM DC vs KKR Live score : दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

नमस्कार! इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 16वां सीजन जारी है। आईपीएल 2023 का 28वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच दिल्ली में गुरुवार को खेला जाएगा। दिल्ली और लखनऊ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। 



Source link