Cuttputlli Movie: बॉलीवुड के लिए उम्मीद साबित हुई अक्षय कुमार की ‘कटपुतली’, तोड़े ये रिकॉर्ड | Akshay Kumar Starter cuttputlli getting good response by viewers on disney plus hotstar | Patrika News

0
403

Cuttputlli Movie: बॉलीवुड के लिए उम्मीद साबित हुई अक्षय कुमार की ‘कटपुतली’, तोड़े ये रिकॉर्ड | Akshay Kumar Starter cuttputlli getting good response by viewers on disney plus hotstar | Patrika News

फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड
पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री को समीक्षकों की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। अक्षय कुमार की इस फिल्म की शुरुआती कमाई ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 8 मिलियन व्यूज के साथ कटपुतली ने खुद को हिट फिल्म की लिस्ट में शामिल कर लिया है। साथ ही कटपुतली ने व्यूज के मामले में आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ और जाह्नवी कपूर की ‘गुडलक जैरी’ को पीछे छोड़ दिया है। डार्लिंग्स के ओटीटी व्यूज 6.7 मिलियन थे वहीं गुड लक जैरी को 4.9 मिलियन लोगों ने देखा था।

बजट से ज्यादा में बिके डिजिटल राइट्स
150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के डिजिटल राइट्स स्टार ग्रुप ने लगभग 180 करोड़ रुपयों में खरीदे हैं। इस फिल्म के लिए खिलाड़ी कुमार ने लगभग 120 करोड़ चार्ज किए हैं। कठपुतली उन फिल्मों में से एक मानी जा रही है, जिसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म अधिक से अधिक भुगतान करने के लिए भी तैयार हैं।

Copy

 

क्यों ख़ास है कहानी
फिल्म की कहानी हिमाचल के छोटे से शहर कसौली की है जहां पर अक्षय कुमार के दीदी और जीजा रहते हैं। फिल्म में अभिनेत्री सरगुन मेहता, चंद्रचूड सिंह और अक्षय कुमार ने पुलिस अफसर की भूमिका निभाई गई है। अक्षय फिल्म में पुलिस वाले तो बने हैं लेकिन उनका मन मर्डर मिस्ट्री लिखने में लगता है और कसौली की घाटियों में स्कूल जाने वाली बच्चियों का मर्डर करने वाले सीरियल किलर की तलाश करने में उनकी रिसर्च काम आती है। हर हफ्ते पुलिस के सामने बच्चियों का मर्डर बड़ी चुनौती बन कर आता है।

साउथ की ब्लॉकबस्टर की है रीमेक
‘कटपुतली’ रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म है, साउथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘रतसासन’ का हिंदी रीमेक है। दिलचस्प कहानी और भरपूर सस्पेंस आपके रोंगटे खड़े कर देगा। किसी भी मर्डर मिस्ट्री को थ्रिलर बनाने में म्यूजिक बड़ा रोल अदा करता है। फिल्म में जुलियस द्वारा दिया गया बैकग्राउंड स्कोर दर्शकों को और रोमांचक से भर देने के लिए काफी है। जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपशिखा देशमुख के निर्देशन में पूजा एंटरटेनमेंट में बनी इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करना फायदे का सौदा रहा है।



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News