CSK IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ से पहले लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी बीच सीजन में छोड़ देगा साथ

35
CSK IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ से पहले लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी बीच सीजन में छोड़ देगा साथ


CSK IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ से पहले लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी बीच सीजन में छोड़ देगा साथ

नई दिल्ली: फिटनेस की समस्या से जूझ रहे इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स चेन्नई सुपर किंग्स के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अंतिम लीग मैच के बाद वापसी इंग्लैंड लौट जाएंगे ताकि उन्हें अगले महीने से शुरू हो रही एशेज सीरीज की तैयारियों के लिए पर्याप्त समय मिल सके। इस 31 वर्षीय ऑलराउंडर को चेन्नई सुपर किंग्स ने दिसंबर 2022 की नीलामी में 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा था।वह चेन्नई की तरफ से केवल दो मैचों में खेल पाए जिसमें उन्होंने सात और आठ रन बनाए। उन्होंने केवल एक ओवर किया जिसमें 18 रन दिए। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार स्टोक्स शनिवार की शाम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले अंतिम लीग मैच के बाद ब्रिटेन लौट जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज 16 जून से शुरू होगी। इंग्लैंड एशेज की तैयारियों के सिलसिले में एक जून से आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में एकमात्र टेस्ट मैच भी खेलेगा।

बेन स्टोक्स ने लगाया चेन्नई को चूना?

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑक्शन में बहुत ही महंगे दाम में खरीदा था। स्टोक्स से उम्मीद थी कि वह इस सीजन चेन्नई के लिए अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से अहम योगदान देंगे। लेकिन उनको खरीदना सीएसके की सबसे बड़ी गलती रही। स्टोक्स अपनी खराब फिटनेस की वजह से केवल 2 ही मैच खेल पाए और उसमें भी फ्लॉप रहे। वह अब प्लेऑफ से पहले ही नेशनल ड्यूटी के लिए चेन्नई को छोड़ देंगे। स्टार खिलाड़ी का अहम मौके से पहले वापसी घर जाना कहीं ना कहीं टीम के लिए बड़ा झटका होगा। हालांकि, इस बात की पूरी संभावना है कि चेन्नई अगले सीजन स्टोक्स को रिटेन ना करे।

CSK vs DC IPL 2023: नहीं चला दिल्ली का जादू, चेन्नई एक्सप्रेस अब प्लेऑफ के करीब

ऐसा रहा है बेन स्टोक्स का आईपीएल करियर

31 वर्षीय बेन स्टोक्स ने आईपीएल में अब तक कुल 45 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 133 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 935 रन बनाए हैं। उनके नाम आईपीएल में 2 शतक और 2 अर्धशतक भी है। इसकव अलावा बात करें उनकी गेंदबाजी की तो स्टोक्स ने 8.64 की इकॉनमी से गेंदबाजी करते हुए 28 विकेट लिए हैं। बेन इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा राजस्थान रॉयल्स और राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स के लिए खेल चुके हैं।
IPL 2023: चेन्नई पर जीत के जश्न में पड़ा खलल, नीतीश राणा सहित पूरी टीम पर लगा भारी जुर्मानाnavbharat times -IPL 2023: रविंद्र जडेजा की तारीफ करते नहीं थक रहे एमएस धोनी, दिल्ली को हराने के बाद दिया ऐसा बयानnavbharat times -दिल में ये कौन सा दर्द है… क्या माही की कप्तानी से ‘जलते’ हैं जडेजा, सोशल मीडिया पर क्यों हंगामा बरपा है



Source link