यूपी में बेखौफ हुए अपराधी!

0
यूपी में बेखौफ हुए अपराधी!
यूपी में बेखौफ हुए अपराधी!

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में दिन-प्रतिदिन अपराधियों के हौसलें बुलंद होते जा रहे है। अपराध के मामलें यूपी वैसे ही बदनाम है, लेकिन इस तरह की घटनाओं यूपी के अपराध का ग्राफ बढ़ाने में मदद करता है, ऐसे में यूपी की जनता इस तरह के मामलों से खौफ में रहती है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

आपको बता दें कि यूपी के अलीगढ़ जिले में घर में घुसे पांच बदमाशों ने बंदूक के बल पर पहले परिवार को बंधक बनाया फिर जमकर लूटपाट को अंजाम दिया। इतना ही नहीं लुटेरे इतने बेखौफ थे कि एमआईजी मकान में लूटपाट करने के बाद वो एक किराएदार के घर में भी घुस गए और वहां भी लूटपाट किया।

क्या है पूरा मामला…

खबर के मुताबिक, घटना थाना सासनी गेट के विकास नगर इलाके की है, जहाँ गावेन्द्र राघव के एमआईजी मकान में घुसते ही बदमाशों ने परिजनों को एक कमरे में बंधक बना लिया और बंदूक की नोंक पर परिजनों से अलमारी की चाभी लेकर जमकर लूटपाट की, साथ ही आपको बता दें कि बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने एमआईजी मकान में रह रहे किराएदार को भी नहीं छोड़ा और लूटपाट के बाद आसानी से भाग गये। पीड़ित परिजनों का कहना है कि बदमाश अपने साथ घर की अलमारियों में रखे लाखों की ज्वैलरी और नकदी लूट कर ले गए।


पुलिस मामलें की जांच में जुटी….

आपको बता दें कि जब लोगों ने पुलिस को मामलें की जानकारी दी, तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए मामलें की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × three =