आरजेडी विधायक को मिली धमकी!

0
आरजेडी विधायक को मिली धमकी!
आरजेडी विधायक को मिली धमकी!

बिहार में अपराध चरम पर हैं, यही कारण है कि आयें दिन बिहार से अपराध की खबरें सामने आती है। खैर बिहार ही नहीं पूरे देश में अपराध अपने चरम पर है। बिहार में अपराध के ग्राफ बढ़ने की वजह से बार बार बिहार के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किये जाते है। बिहार में अपराध की ताजा घटना के शिकार हुए आरजेडी के एक विधायक। आइये आपको बताते है कि आखिर आरजेडी का कौन सा विधायक, किस अपराध का शिकार हुआ है?

आपको बता दें कि देश के दूसरें सबसे बड़े राज्य बिहार में अपराधियों ने आरजेडी के विधायक से 15 दिनों के अंदर दूसरी बार फिरौती की मांग की है। आपको बता दें कि आरजेडी विधायक ‘फैसल रहमान’ को कॉल कर कुछ अज्ञात अपराधियों ने फिरौती की मांगी की है, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत करने की कोशिश की लेकिन अभी तक उनकी शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

खबर के मुताबिक, अज्ञात अपराधी ने विधायक को फोन करके धमकी देते हुए 20 लाख रूपये की फिरौती मांगी है। ये घटना बीते रात की है।

15 दिन बाद दूसरी बाद आई फिरौती के लिए कॉल…

आपको बता दें कि विधायक को 15 दिन अंदर दूसरी बार फिरौती के लिए कॉल आई है, जब पहली बार कॉल आई थी तब उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने मामलें को हल्कें में लेते हुए शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया था। लेकिन जब अब दूसरी बार कॉल आई तो विधायक ने सीधे कमिश्नर से शिकायत करने की कोशिश की लेकिन कमिश्नर ने फोन नहीं उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × one =